चुनावी मौसम में बेफ़िक्र मुलायम ने घर पर मनाया पोती का जन्मदिन

Feb 22, 2017
चुनावी मौसम में बेफ़िक्र मुलायम ने घर पर मनाया पोती का जन्मदिन

समाजवादी पार्टी में पिता पुत्र में भले ही तनाव चल रहा है पर इस रार का असर घर के माहौल पर नहीं पड़ा है| अखिलेश और डिंपल यादव जहां एक तरफ इलेक्शन कैंपेनिंग में बिजी हैं वहीँ दूसरी तरफ मुलायम के घर पर उनकी पोती का बर्थडे सेलिब्रेट किया गया। सोमवार की शाम को हुई इस बर्थडे पार्टी में पोती प्रथमा ने अपने दादा मुलायम को केक और टॉफी खिलाई।

आइए हम आपको बताते हैं कि- कैसे पोती प्रथम ने दादा मुलायम के साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया| बता दें कि, प्रथमा अपर्णा और प्रतीक यादव की बेटी हैं। सोमवार को प्रथमा का 4th बर्थडे था। इस मौके पर अपर्णा यादव ने 5 विक्रमादित्य स्थित बंगले पर बेटी के लिए पार्टी रखी। बर्थडे पार्टी में अखिलेश यादव के तीनों बच्चे भी मौजूद रहे। बर्थडे पार्टी में मुलायम सिंह अपने पोते-पोतियों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नजर आए।

उन्होंने अखिलेश के बेटे अर्जुन को अपनी गोद में बैठालकर काफी हंसी-मजाक किया। बर्थडे पार्टी में उनकी पत्नी साधना और बेटे प्रतीक यादव भी मौजूद रहे। ऐसा था केक का डिज़ाइन- मुलायम के घर के गार्डेन में कहीं बलून तो कहीं लैंप लाइटिंग लगी थी। एक तरफ डांस फ्लोर लगा हुआ था तो दूसरी तरफ किड्स थीम पर बना ग्रीन कलर का केक रखा था।

केक पर छोटा भीम और चुटकी बने हुए थे। प्रथमा ने येलो कलर की लॉन्ग फ्रॉक पहनी थी। 4 साल की प्रथमा ने पापा-मम्मी की हेल्प से केक काटा। कैंडल बुझाने में प्रथमा की बहन अदिति ने भी उसकी हेल्प की। मम्मी-पापा को केक खिलने के बाद प्रथमा ने दादा-दादी को भी अपने हाथों से केक खिलाया। पार्टी के दौरान मुलायम अच्छे मूड में नजर आए।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>