सनी की आगामी फिल्म ‘वन नाइट स्टैंड’ रिलीज के लिए तैयार

Apr 25, 2016

सनी लियोन बोल्ड और सुंदर होने के साथ ही एक अच्छी विचारधारा रखती है. सनी लियोन बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने में सफल रही है. सनी की आगामी फिल्म ‘वन नाइट स्टैंड’ है.

यह फिल्म एक अलग किस्म की विचार पैदा करता है बल्कि आश्चर्यजनक भी है. डायरेक्टर जैसमिन डिसूजा की यह फिल्म रिलीज होने के लिए तैयार है.इस फिल्म में सनी लियोनी और तनुज विरवानी के बीच कई इंटिमेट सीन देखने को मिलेंगे.

जैसमिन ने बताया कि सनी और तनुज ने ये सीन्स कैसे शूट किए. जैसमिन के अनुसार, उन्होंने फिल्म की शूटिंग मुलंद (मुंबई) स्थित रिचर्डसन और क्रुददास प्रॉपर्टी में इसे शूट किया है.

कुछ सीन पुणे में फिल्माए गए हैं. इसके अलावा, फुकेट की में खाओ बीच और होटल पुलमैन में भी इसकी शूटिंग हुई है. इसके अलावा भी उन्होंने फिल्म की शूटिंग से जुड़ी कई बातें शेयर बताई.
जैसमिन ने कहा की सनी ने पहले भी इंटिमेट सीन दिए हैं. लेकिन तनुज के लिए यह नया अनुभव था. इसके लिए, सनी और तनुज आसपास बैठकर प्लानिंग करते थे कि उन्हें कैसे आगे बढ़ना है. यही वजह है कि वे हर सीन को कॉन्फिडेंस के साथ कर पाए.

 

उन्होंने बताया की सेट पर सनी का मजाकिया अंदाज भी देखने को मिला. जब कभी तनुज का कोई सिंगल शॉट होता था तो सनी कैमरे के पीछे से अजीब-अजीब तरह के फेस बनाकर तनुज को हंसाया करती थीं.
इतना ही नहीं, फिल्म में तनुज को शर्टलेस होना था. इस वजह से वे डाइट पर थे. सनी ने इस मौके का भी खूब फायदा उठाया. वे तनुज को टीज करने के लिए डोनट्स के पैकेट लाती थीं और अन्य टीम मेंबर्स के साथ तनुज को दिखा-दिखाकर खाती थीं.
रिपोर्ट्स के मुताबिक, जहां तनुज की मां रति अग्निहोत्री इस बात से नाराज हैं कि उनका बेटा एक ऐसी एक्ट्रेस के साथ काम कर रहा है, जो पोर्न स्टार रही है. वहीं, जैसमिन इन रिपोर्ट्स को खारिज करते हैं. वे कहते हैं, मुझे नहीं बताया कि कहां से ऐसी कहानियां आईं.
जहां तक मुझे याद है कि फिल्म के पहले शेड्यूल के दौरान रति सेट पर आई थीं और सनी से मिली थीं. दोनों ने साथ में लंबा वक्त बिताया. दोनों एक-दूसरे के साथ काफी फ्रेंडली नजर आ रही थीं.
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>