खुल गया राज़: कुंवारी तब्बू शादी किये बिना हैं, इस अभिनेता की पत्नी..

Sep 03, 2017
खुल गया राज़: कुंवारी तब्बू शादी किये बिना हैं, इस अभिनेता की पत्नी..

अक्सर लोगों के मन में ये सवाल रहता है कि, बॉलीवुड की फैमस अभिनेत्री तब्बू ने शादी क्यूं नहीं की। इसी को लेकर हम आपको उनके बारे में आज कई राज़ बताने वाले हैं। जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। आपको शायद यकीन नहीं होगा, लेकिन कुंवारी तब्बू की लाइफ बिलकुल शादीशुदा महिला की तरह है। उनका हमसफ़र उनके साथ है। लेकिन क्यों वह सबके सामने तब्बू को अपनी बीवी नहीं कहता। और आखिर कौन है वह आदमी जिसका तब्बू से इतना गहरा नाता है ? कौन है जिसकी खातिर इतना बड़ा फैसला लिया ? क्यों शादी के फेरे लेकर पत्नी बनना पसंद नहीं किया ?

ये भी पढ़ें :-  Bigg Boss के एक्स कंटेस्टेंट एजाज खान की मां का हुआ निधन, फ्यूनरल में नहीं पहुंचा कोई TV स्टार

आपको जानकर हैरानी होगी वह शख्स कोई और नहीं बल्कि साउथ की फिल्मों के सुपरस्टार नागार्जुन है। जानकारी अनुसार बता लगा है क, तब्बू और नागार्जुन का रिश्ता पति-पत्नी से ज्यादा है। नागा चैतन्य ने मुंबई में तब्बू के घर में रह कर अपना अभिनय प्रशिक्षण पूरा किया। और कुछ फिल्में साथ भी की है। तब्बू ने कई बार सबके सामने मीडिया में अप्रत्यक्ष रूप से नागार्जुन के साथ अपने रिश्ते को स्वीकार किया है। नागार्जुन के बारे में उनका कहना है कि नागार्जुन ने सब कुछ दिया है,चाहे उसका ‘सबसे अच्छा दोस्त’ पूछता है या नहीं।अगर वह करोड़ रुपए चाहे तो नागार्जुन उनकी भी उन पर बौछार कर सकते हैं। अब आप जान गए की क्यों तब्बू ने अभी तक औपचारिक शादी नहीं की।

ये भी पढ़ें :-  ये है फ़िल्मी भाई बहनो की मशहूर जोड़िया जिनके बारे में नहीं जानते होंगे आप

आपको ये बात जानकर भी हैरानी होगी कि नागार्जुन पहले से ही अमाला के साथ अपनी दूसरी शादी में है, अब शायद ही वह तब्बू के साथ तीसरा शादी करेंगे। लेकिन उन सब जिम्मेदारियों का निर्वाह जो पति अपनी पत्नी के लिए करता है वह तब्बू के लिए कर रहे है। इतना ही नहीं उन्होंने अपने घर के बगल में तब्बू के लिए एक महंगे घर का निर्माण भी किया है। अमला ने भी इस प्रेम को समझ लिया और एक बड़े और उदार दिल के साथ इसे स्वीकार किया है।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>