अंजान लडकों को Whatsapp पर मैसेज कर, बुलाती थी घर करती थी गन्दा काम

Sep 26, 2016
अंजान लडकों को Whatsapp पर मैसेज कर, बुलाती थी घर करती थी गन्दा काम
कंपनी के जोनल मैनेजर के साथ घाटी घटना ने सबको हिलाया। इसने 19 सितंबर को एक वेबसाइट पर खुद को रजिस्टर्ड किया था। उसी वेबसाइट से उसे एक आईडी मिली, जिससे मैसेज के जरिए एक व्हाट्सऐप नंबर मिला। उस नंबर पर एक युवती से चैटिंग होने लगी। उस युवती ने अपनी और अपने साथ की तीन युवतियों की फोटोग्राफ सेंड की।
पेड सेक्स की कीमत 7 हजार रुपये तय हुई। मैनेजर ने चैटिंग पर बताया कि उसके साथ उसका दोस्त भी आएगा।  20 सितंबर की रात करीब 10 बजे दोनों दोस्त युवती के फ्लैट पर पहुंच गए। फ्लैट पर पहुंचने के बाद वहां वो लड़की मौजूद थी। बाकी की दोनों लड़कियां भी वहीं थीं। लेकिन वहा वो नहीं हुआ जो इन लड़कों ने सोचा था। हुआ तो वो जो उन लड़कियों ने सोच रखा था। वहां पहुंचते ही लड़कियों ने पहले तो लड़कों को बिठाया…थोड़ी सी बातचीत की फिर कुछ ऐसा कर बैठी कि वो लड़के दंग रह गए।
दोनों दोस्तों से 11 हजार रुपए लूट लिये। लूटपाट के साथ उन लड़कियों ने उन्हें धमकाया भी। लड़के चुपचाप वहां से निकले और सीधे पुलिस स्टेशन पहुंच गए। पुलिस में कंप्लेन्ट दर्ज होने के बाद उन लड़कियों के लिए जाल बिछाया गया। लड़कियां जाल में फंस भी गईं। आरोपी लड़कियों ने पुलिस के सामने कबूला कि वो ये काम पिछले एक साल से करती आ रही थीं। उनके शिकार बने ज्यादातर लोग लोकलाज के डर से बाहर किसी से कुछ बोलते नहीं थे।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>