अनोखी सजा: बिना ब्रा पहने ऑफिस गई थी यह लड़की, मैनेजमेंट ने दी कड़ी सजा

Nov 03, 2017
अनोखी सजा: बिना ब्रा पहने ऑफिस गई थी यह लड़की, मैनेजमेंट ने दी कड़ी सजा

ये जानकार बड़ी हैरानी होगी कि एक थीम बार में काम करने वाली 22 साल कि महिला कर्मचारी को नौकरी से सिर्फ इसलिए निकाल दिया गया क्‍योंकि वो अपने शिफ्ट के दौरान ब्रा पहनकर नहीं आई हुई थी।

बता दें कि महिला का नाम केट हन्‍ना बताया जा रहा है। उसने अपने साथ हुए इस मामले को अपने फेसबुक पर पोस्ट कर सबको बताया है। इतना ही नहीं केट ने तो अपने फेसबुक पर वो तस्वीर भी पोस्ट की है। जिसके लिए उसे नौकरी से निकाला गया है। केट अपनी इस तस्वीर को फेसबुक पर पोस्ट कर ये सवाल पूछा है कि इस ड्रेस में क्‍या अजीब था जो मुझे नौकरी से निकाल दिया गया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यॉर्कशायर स्थित थीम बार में ‘बर्ड एंड बीयर’ में काम करने वाली केट लोगों को ड्रिक लगाती थीं। बियर लगाने के दौरान ही बार के मैनेजमेंट से एक स्टाफ उनसे घर जाने को कहा, जिसके बाद मैनेजमेंट स्‍टॉफ से काफी बहस के बाद केट घर चली आईं। घर आने के बाद उन्‍होंने ग्रे टी शर्ट में एक सेल्‍फी ली और फेसबुक पर पोस्‍ट किया। क्‍योंकि वो यह साबित करना चाहती थी, कि इस ड्रेस में कुछ भी गलत नहीं था।

उन्होंने अपने उस सेल्‍फी के साथ बड़े ही बोल्‍ड कैप्‍शन के साथ लिखा कि, ” ब्रा न पहनने के चलते मुझे नौकरी से निकाल दिया गया। क्‍या इस ड्रेस में ऐसा कुछ है जिसके चलते ऐसा कि मुझे नौकरी से निकाल दिया जा सकता है।” उन्होंने लिखा कि मैनेजमेंट स्‍टाफ ने उसके साथ ग्राहकों के सामने ही बदसलूकी शुरु कर दी। उन लोगों ने सबके सामने कहा कि अगर ब्रा नहीं पहनना है तो कल से काम पर आने की जरूरत नहीं है। आगे केट ने लिखा कि मैं काफी शर्मिंदा थी और मुझे ऐसा महसूस हो रहा था जैसे कोई मेरा यौन उत्‍पीड़न कर रहा हो।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>