अनोखा विरोध: इस महिला ने सीएम योगी से रचाई शादी, जानें वजह

Dec 06, 2017
अनोखा विरोध: इस महिला ने सीएम योगी से रचाई शादी, जानें वजह

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहाँ की एक युवती ने वहां के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अपना पति मान लिया है। इस युवती ने शादी की सारी रस्मों को निभाते हुए सीएम योगी की तस्वीर को सामने रखकर उनसे शादी रचा ली। जब इस युवती से इस कथित शादी की वजह पूछी गई तो उसने कहा कि ‘एक पति अपनी पत्नी को हर खुशी देता है। मुझे भरोसा है कि यूपी के सीएम मेरी बात मानकर मुझे खुश रखेंगे।’

बता दें कि मिली जानकारी के मुताबिक ये अजीबोगरीब मामला उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले का है। और सीएम योगी से शादी रचाने वाली इस युवती का नाम नीतू सिंह बताया जा रहा है। जहाँ युवती ने सीतापुर में डीएम दफ्तर के पास विकास भवन के सामने कल गाजे-बाजे के साथ सीएम योगी की तस्वीर को जयमाला पहनाई। जिसके बाद वहां मौजूद लोगों में मिठाईयां भी बांटी गईं। इतना ही नहीं बल्कि इस शादी का मीडिया सहित सैकड़ों लोगों को निमंत्रण भेजा गया था। जहाँ पर शादी में सैकड़ों की संख्या में आंगनवाड़ी महिला कार्यकर्ता मौजूद थीं।

ये भी पढ़ें :-  यूपी शर्मसार: कैंसर की मरीज के साथ गैंगरेप, राहगीर से मदद मांगी तो उसने भी बनाया अपनी हवस का शिकार

मीडिया रिपोर्ट्स सीएम योगी की दुल्हन बनी नीतू का कहना है कि, “योगी सरकार हमारी नहीं सुन रही है। हम सभी ने सोचा कि शादी करके पौने 4 लाख बहनों का भला हो सकता है ऐसे तो योगी जी हठी है हमारी नहीं सुनेगे। हमारी मांगों को पूरा करने के लिए 4 महीने का टाइम दिया गया था लेकिन अब तक 9 महीने का वक्त पूरा हो गया है और हमारी एक भी मांग पूरी नहीं हुई है।”

इस मौके पर आंगनबाड़ी कर्मचारी संघ की ब्लॉक अध्यक्ष सरिता वर्मा ने बताया कि “हम लोग 45 दिनों से सैलरी बढ़ाने समेत अपनी 15 सूत्रीय मांगों को लेकर आंदोलन कर रहे हैं कि आंगनबाड़ी में काम करने वाली महिलाएं अपने काम के साथ-साथ अन्य सरकारी सेवाओं में भी सहायता करती है। जिसके लिए उन्हें कभी-कभी 16 से 18 घंटे तक कार्य करना पड़ता है। लेकिन उन्हें इस कार्य के लिए मात्र चार हजार रुपये मानदेय दिया जा रहा है। इसी को लेकर उन्होंने योगी सरकार से मांग की कि हमें 15 हजार रुपये महीना व आंगनबाड़ी सहायिकाओं को 10 हजार रुपये महीना सैलरी दे लेकिन सरकार पर इसका कोई असर नहीं पड़ रहा है।”

ये भी पढ़ें :-  घर वालों ने जबरन नाबालिग देवर से करवाई विधवा भाभी की शादी, फेरों के बाद हुआ ये हाल

इसी लिए उन्होंने ये अनोखा रास्ता ये कहते हुए अपनाया कि पति अपनी पत्नी को हर ख़ुशी देता है और जिद पूरी करने की कोशिश करता है। उनका कहना है कि अभी 8 तारीख को सीएम योगी आ रहे हैं अगर उन्होंने हमारी मांगे पूरी नहीं हुई तो हम उन्ही के साथ चले जाएंगे।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>