केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने कहा-मोदी का आंखों का तारा है मेरा बेटा चिराग तो लोग उड़ा रहे हंसी

Oct 11, 2016
केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने कहा-मोदी का आंखों का तारा है मेरा बेटा चिराग तो लोग उड़ा रहे हंसी
हरियाणा में भाजपा विधायक के घर पहुंचे केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान अपने बड़बोले के कारण फंस गए। अभ लोग उनकी हंसी उड़ा रहे हैं। दरअसल केंद्रीय मंत्री बेटे चिराग  की शान में इस कदर कसीदे गढ़ने लगे कि पीएम मोदी का सबसे करीबी बता दिया। उन्होंने दावा किया कि उनका बेटा चिराग पासवान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सबसे खास है। यह बात उन्होंने हरियाणा के कालका सीट से भाजपा विधायक लतिका शर्मा के घर पर कही। पासवान भाजपा विधायक के घर पूरे परिवार के साथ मिलने पहुंचे थे।  जैसे ही बेटे की शान में  कसीदे गढ़ने का पासवान का वीडियो भाजपा विधायक के घर से सार्वजनिक हुआ तो यह बात चर्चा-ए-खास हो गई।
मेरा हर सपना पूरा
रामविलास से सवाल हुआ कि क्या बिहार का सीएम बनने का उनका सपना अधूरा रह गया तो वे बोले नहीं ऐसी बात नहीं है। कोई सपना अधूरा नहीं है। इस दौरान बेटे की वाहवाही में उन्होंने कह दिया कि आज की तारीख में  प्रधानमंत्री का सबसे करीबी व्यक्ति कोई है तो वह बेटा चिराग पासवान है। पापा के मुंह से यह बात सुनकर चिराग असहज होकर मुस्कुराने लगे।
राजनाथ बेटे चिराग को बनाना चाहते थे
पासवान ने कहा कि जब भाजपा सरकार बनी तो राजनाथ सिंह ने कहा क्यों न बेटे चिराग को मंत्री बना दिया जाए। इस पर चिराग ने खुद कहा कि अभी हमारी राजनीति  सीखने की उम्र है। मेरे बजाए पिता को जिम्मेदारी दी जाए।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>