औरतों को समझना की गुत्थी है ‘हर मर्द का दर्द’

Feb 27, 2017
औरतों को समझना की गुत्थी है ‘हर मर्द का दर्द’

मर्द का दर्द life ok ने टोनी और दयाल सिंह के dj इज क्रिएटिव यूनिट के सहयोग के साथ 14 फरवरी से अपना नया शो हर मर्द का दर्द पेश किया है। इस योग के जरिए समाज के हर मर्द की समस्या का हल ढूंढने की कोशिश की जाएगी की आंखें और तू चाहती क्या है यह देखना दिलचस्प होगा कि विनोद खन्ना अपनी पत्नी सोनू को समझ पाते हैं कि नहीं।

इस रविवार की कहानी एक पंजाबी परिवार के आसपास घूमती है जहां पति अपनी पत्नी को खुश रखने की कोशिश करता है और हमेशा असफल हो जाता है अगर बात करते हैं शौक के बारे में तो जीनल बिनानी ने कहा कि हर मर्द का दर्द बहुत ही दिलचस्प शुरू है और मैं इसको लेकर बहुत ही रोमांचित हूं।

उसने कहा कि आपकी मां और बहन हो पत्नी हो या फिर दोस्त की औरत को समझने के मुद्दे पर अक्सर बातें होती होंगी पर हमें कभी भी कोई जवाब नहीं मिलता इस सो का प्रशासन life ok के पर 14 फरवरी से जारी है इस शो के बेहतर कलाकार में अनीता कंबल और वैशाली ठक्कर जैसे दिग्गज और इलावा टेलीविजन के लोकप्रिय सितारे नित्यक्रिया तुहीन बोरा और करण सिंह चावड़ा शामिल ह सेठी कर रहे हैं अपने अमृतसर के दौरे के बारे में जीनल बिनानी ने कहा कि मैं इस शहर में आकर बहुत ही रोमांचित महसूस कर रही हूं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>