न्यायतंत्र पर आधारित होगी,विवेक अग्निहोत्री की अगली फिल्म

Jun 18, 2016

फिल्मकार विवेक अग्निहोत्री की आने वाली फिल्म न्यायतंत्र पर आधारित होग

विवेक इस फिल्म का निर्देशन करेंगे. हाल ही में रिलीज हुई सामाजिक-राजनीतिक ड्रामा ‘बुद्धा इन ए ट्रैफिक जाम’ का निर्देशन भी विवेक ने ही किया था.

आगामी फिल्म के बारे में विवेक ने बताया कि यह फिल्म मशहूर हालीवुड फिल्म ‘12 एंग्री मैन’ से प्रेरित होगी, जो हत्या के एक मामले की सुनवाई कर रहे न्यायाधीश पर आधारित है.
विवेक अग्निहोत्री ने कहा, ‘‘मेरी अगली फिल्म न्यायतंत्र पर आधारित है. यह ‘12 एंग्री मैन’ से प्रेरित होगी. यह फिल्म बताती है कि कैसे न्यायतंत्र में सुधार लाया जाए. आज लोग न्यायतंत्र को भ्रष्ट, धीमा कहते हैं इसलिए इसमें सारा ध्यान इस बात पर केंद्रित किया गया है कि कैसे न्यायतंत्र में सुधार लाया जा सकता है.’’
निर्देशक ने कहा कि वह इस फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू करेंगे. फिलहाल वह फिल्म के लिए उचित लोगों का चयन करने में मसरूफ़ हैं.
उन्होंने कहा, ‘‘मैं फिल्म के लिए 12 अभिनेताओं की तलाश कर रहा हूं, हो सकता हूं कि उनमें कुछ सितारें भी हो. मैं फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हूं.’’
इसबीच अग्निहोत्री अपनी आने वाली फिल्म ‘जुनूनियत’ को लेकर भी बहुत उत्साहित हैं. इसमें पुलकित सम्राट और यामी गौतम मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई है.
थ्रिलर फिल्म ‘चॉकलेट’, खेल आधारित ‘दन दना दन गोल’ और ‘हेट स्टोरी‘ जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके निर्देशक ने कहा कि रोमांटिक फिल्मों का निर्देशन करना सर्वाधिक मुश्किल है.
 अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

 

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>