बिना अंडर गार्मेंट्स पहने फिल्म फेस्टिवल में पहुंची बेला वायरल हुअा वीडियो-देखें

Jun 24, 2016

पेरिस। फेमस मॉडल बेला हेडिड को 69वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में देख सब हैरान थे। बेला ने ड्रेस ही कुछ ऐसी पहन रखी थी। बेला बिना अंडर गार्मेंट्स पहने ही फिल्म फेस्टिवल में पहुंच गईं। उन्होंने रेड कलर का गाउन पहन रखा था।

फोटोज़ में आप खुद ही देख सकते हैं कि बेला ने जो गाउन पहना है उससे साफ है उन्होंने अंडर आर्मेंट्स नहीं पहने हैं। बेला ने सिल्क का रेड कलर का गाउन पहना था। 19 साल की बेला के गाउन से उनके पूरे पैर और क्लीवेज़ साफ नज़र आ रहा था। हालांकि बेला हर वक्त अपनी ड्रेस को संभालते हुए दिखीं हॉल्टर नेक की पूरी ड्रेस में बस स्लिट्स ही स्लिट्स थे। कभी बेला अपनी क्लीवेज़ को ठीक करती दिखीं तो कभी अपने हाथों को स्लिट्स पर रखे दिखीं ताकी उतना ही दिखे जितना वो दिखानी चाहती हैं।

ये भी पढ़ें :-  श्रीदेवी के दीवाने हैं नवाजुद्दीन, श्रीदेवी के साथ कई बार उन्होंने..

बेला ने खुद को संभालते हुए कई पोज़ दिए और क्लिक करवाए। इसमें कोई शक नहीं कि बेला ने अपनी ड्रेस से सभी का ध्यान अपनी ओर लगाए रखा था और वो बेहद खूबसूरत नज़र आ रही थीं। उन्होंने अपने इस लुक को डायमंड की इयररिंग और ब्रेसलेट और रिंग से कंपलीट किया था। इस ड्रेस को पहनकर और उसे अच्छी तरह संभाल कर बेला ने साबित कर दिया कि वो रियल सुपर मॉडल हैं क्योंकि इतनी बोल्ड ड्रेस को अच्छी तरह कैरी करना वो भी कॉन्स फिल्म फेस्टिवल में कोई आसान काम नहीं।

बेला ने तो फैशन और मॉडलिंग की दुनिया में अपना नाम बना ही रखा है उनके साथ उनकी बहन गीगी हेडिड भी मॉडलिंग की दुनिया में छाई हुई हैं।

ये भी पढ़ें :-  टाइगर श्रॉफ की आवाज में 7 जुलाई को हिंदी में रिलीज़ होगी फिल्म 'स्पाइडर मैन'

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>