खुलासा- इस एक्टर की बीमारी की वजह से रातों-रात सुपरस्टार बन गए सलमान खान..

Jun 13, 2017
खुलासा- इस एक्टर की बीमारी की वजह से रातों-रात सुपरस्टार बन गए सलमान खान..

बॉलीवुड के दबंग सुपर स्टार सलमान खान के बारे में एक चौका देने वाली खबर बहुत तेज़ी से वायरल हो रही है। इस वक्त सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ को प्रमोट करने में बिजी हैं। जो इसी ईद यानि 23 जून को रिलीज़ हो रही है।

ये अक्सर लोग जानते हैं। कि सलमान खान ने अपने करियर की शुरआत फिल्म ‘बीवी हो तो ऐसी’ से किया था। जो 1988 में रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म में सलमान ने एक छोटा सा रोल निभाया था। लेकिन उसके बाद 1989 में आई फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ ने सलमान को रातों रात सुपरस्टार बना दिया। और इस फिल्म के बाद सलमान ने पीछे मुड़कर नहीं देखा, लेकिन इनके सुपर स्टार के पीछे की कहानी शायद ही कोई जानता हो। तो आपको बता दें कि फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ में सलमान से पहले ‘प्रेम’ का रोल एक्टर फराज खान को मिला था। जो अब शायद ही कोई फराज खान को जनता हो।

ये भी पढ़ें :-  बॉलीवुड में सेक्सुअल हैरसमेंट पर ऋचा चड्ढा बोलीं- 'सुरक्षा सुनिश्चित हो तो अभी ले सकती हूं ऐसा करने वाले का नाम'

फिल्म में किरदार ‘प्रेम’ के लिए सूरज बड़जात्या ने कई ऑडिशन लिया। था। जिस में विन्दू दारा सिंह, दीपक तिजोरी, पियूष मिश्रा और फराज खान जैसे स्टार भी शामिल थे। सब से आखिर में फराज खान को फिल्म में ‘प्रेम’ के रोल के लिए फराज खान को सेलेक्ट कर लिया था। और उन्होंने फिल्म साइन भी कर दी थी, लेकिन हुआ ये कि फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले ही फराज खान बीमार पड़ गए। अब वो ऐसी हालत में नहीं थे की फिल्म की शूटिंग कर सकें। फराज खान का बीमार होना और फिल्म की शूटिंग न हो पाना सूरज बड़जात्या के लिए काफी परेशानी का विषय बन चूका था।

ये भी पढ़ें :-  रंगे हाथों बंद कमरे में नाना पाटेकर के साथ पकड़ी गई थीं ये अभिनेत्री, अब करेंगी ऐसे रोल

इसी दौरान किसी ने उन्हें सलीम खान के बेटे सलमान खान का नाम सजेस्ट किया, उस वक्त सलमान फिल्मों में काम की तलाश में लगे हुए थे। आखिरकार सूरज बड़जात्या ने सलमान से मुलाकात की और प्रेम के रोल के लिए उनका ऑडिशन लिया। जहाँ सलमान के साथ मोहनीश बहल ने भी इस फिल्म का ऑडिशन दिया और बड़जात्या ने दोनों को इस फिल्म के लिए फाइनल कर दिया।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>