बेशर्मी से अभिनेत्री नरगिस फाखरी ने बताई अपनी और इमरान हाशमी के बीच की ये बाते…

Jul 27, 2017
बेशर्मी से अभिनेत्री नरगिस फाखरी ने बताई अपनी और इमरान हाशमी के बीच की ये बाते…

आज हम आपको बॉलीवुड अभिनेत्री नरगिस फाखरी के बारे में कुछ रोचक जानकारी देने हजा रहे हैं, शायद आपको पता नहीं होगा कि, वह कितनी ओपन रहने वाली अभिनेत्री है। जो बात उनके दिल में होती है उसे ज़बान पर आने में बिलकुल समय नहीं लगता, वह अपने विचार हमेशा खुलकर सबके सामने रखती हैं। पाकिस्तानी मूल की अभिनेत्री नरगिस फाखरी को कोई फर्क नहीं पड़ता, कोई उनके बारे में क्या बोल रहा है।

चलिए हम आपको उनके एक इंटरव्यू के बारे में बताते हैं जब उन्होने सब कुछ खुलकर बोला, शायद आपको भी उनकी इन बातों पर शर्म आ जाएगी। अभिनेत्री नरगिस फाखरी ने अपनी बॉलीवुड फिल्म ‘अजहर’ के प्रमोशन के दौरान यह कह कर सबको चौंका दिया था कि, अजहर फिल्म में किसिंग संबंध सीन का सबसे ज्यादा मजा इमरान हाशमी ने लिया है। उन्होने बताया कि, “इमरान हाशमी को किस करते हुए उनकी मूछें बार-बार मुझे परेशान कर रहीं थी। आप देख सकते हैं कि ये मूछें कितनी बड़ी हैं। मैंने कैसे इमरान को इन मूछों के साथ किस किया है मैं ही जानती हूं। मैं बताना चाहूंगी कि इन किसिंग सीन्स का मुझसे ज्यादा मजा इमरान हाशमी ने लिया है।”

ये भी पढ़ें :-  आखिर बंटवारा क्यों हुआ, क्यों कत्ल-ओ-गारद हुए, क्यों अपने ही बेगाने हो गए

एक इंटरव्यू में जब नरगिस से जब पूछा गया कि, आप बैटमैन और सुपरमैन में से किसको चुनना पसंद करेंगी तो उनका जबाब काफी चौंकाने वाला था। नरगिस ने जबाब दिया था कि, “मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता कि उनमें से कौन है। मैं उसको पसंद करुंगी जिसका लिंग बड़ा होगा। आखिरकार वो मुझे डेट करने जा रहे हैं, मुझे बचाने तो नहीं।” इसके बाद सब नरगिस फाखरी का मुंह देखने लगे थे। सेक्स को लेकर नरगिस ने बताया कि “आखिर एक लड़की कितने दिनों तक सेक्स के बिना रह सकती है। एक वक्त के बाद हर इंसान को सेक्स की जरुरत होती है।” नरगिस फाखरी की बात यहीं खत्म नहीं हुई थी उसके आगे नरगिस का कहना था कि जो यह कहता है कि उसे सेक्स की जरुरत नहीं वो छूठ बोलता है।

ये भी पढ़ें :-  कभी ये अभिनेत्री लोगों के घरों में करती थी काम, फिर 1500 से ज्यादा फिल्मों का बनाया 'वर्ल्ड रिकॉर्ड'

एक शो के दौरान बात करते हुए नरगिस फाखरी ने यह बाताया था कि उनको अपनी बॉडी में उनकी बैक सबसे ज्यादा अपीलिंग लगती है। इसके बाद उन्होंने बताया था कि वो इसे ऐसा ही बनाये रखने के लिए काफी एक्सरसाइज भी करती हैं। इतने खुलकर बात करने वाली शायद वो अपने वक्त की अकेली अदाकारा हैं। जब नरगिस ने अपनी पहली फिल्म रॉकस्टार से फ़िल्मी दुनिया में एंट्री ली थी, तो उस समय सभी लोगों ने उनके होठों का खूब मजाक बनाया था। जब इस बात को लेकर उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा, “लोगों को मेंरे होंठ बड़े लग रहे हैं इसलिए आज वो इस पर बात कर रहे हैं, अगर मेरे स्तन बड़े होते तो शायद वो उनके बारे में बात करते।” उन्होंने कहा कि, “लगता है लोगों ने अभी तक मेरी बैक नहीं देखी है, वो भी काफी बड़ी है। शायद लोगों को उस पर भी बात करनी चाहिए।”

ये भी पढ़ें :-  तस्वीरें: भारतीय राष्ट्रीय ध्वज को IFFM 2017 में फहराने वाली पहली महिला बनी ऐश्वर्या राय बच्चन
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>