अत्याचार, बेटी ने संबंध बनाने से किया मना तो काट दी गर्दन

Aug 05, 2016

लुधियाना (कुलवंत): बाप-बेटी के रिश्ते को कलंकित करते हुए एक बाप ने बेटी के साथ जबरन हवस मिटानी चाही तो विरोध किए जाने पर उसने बेटी की गर्दन काट दी और उसे मरा समझ कर बाद में अपने हाथों की नसें काट कर खुदकुशी कर ली।

यह वारदात टिब्बा रोड के इलाके गीता कालोनी में हुई। मरने वाले की पहचान जालंधर के मोहन लाल जबकि गंभीर घायल उसकी बेटी की पहचान शिरवानी के रूप में हुई है। सुबह जब पड़ोसियों ने काफी समय तक उनके कमरे का दरवाजा खटखटाया तो कोई बाहर नहीं निकला। जब कमरा खोल कर अंदर देखा गया तो दोनों रक्त रंजित अवस्था में पड़े थे। मोहन लाल की मौत हो चुकी थी जबकि शिरवानी की सांसें चल रही थीं। आस-पास के लोगों ने शिरवानी को पहले सिविल अस्पताल पहुंचाया जहां से उसे सी.एम.सी. अस्पताल में रैफर कर दिया।

सूचना मिलने पर थाना जोधेवाल के प्रभारी इंस्पैक्टर अशोक कुमार पुलिस पार्टियों सहित मौके पर पहुंचे। पुलिस ने पंचनामा करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके बाद पुलिस ने मोहन लाल के परिजनों को सूचित किया और इस संबंध में शिरवानी के बयान लेकर मोहन लाल के खिलाफ हत्या प्रयास तथा दुष्कर्म के प्रयास के आरोप में मामला दर्ज कर लिया। पुलिस के मुताबिक शिरवानी की हालत गंभीर है। इंस्पैक्टर अशोक ने बताया कि जांच में पता चला है कि अशोक की पहले जालंधर में शादी हुई थी। उसके घर में बेटी होने के बाद पति-पत्नी में कलह रहने के कारण अशोक ने दूसरी शादी रचा ली। वह अपनी पहली पत्नी से हुई बेटी पर आकर्षित था।

करीब 10 माह पहले वह बेटी को भगा कर लुधियाना के टिब्बा रोड स्थित गीता कालोनी में ले आया। वह घर से 5 लाख की नकदी भी लेकर आया था।यहां किराए पर एक कमरा लेकर वह पति-पत्नी की तरह रहने लगे। मकान किराए पर लेते समय भी इसने अपनी बेटी को पत्नी बताया था। इधर मोहन के परिजनों ने जालंधर पुलिस को शिकायत की हुई थी। इसी बीच उनको पता चल गया कि मोहन अपनी बेटी के साथ यहां रह रहा है तो कल उसके परिजन यहां आए व पुलिस को उन्होंने शिकायत भी की। पुलिस उनके साथ गई थी और बातचीत के लिए दोनों को अपने साथ ले आई। दोनों को इसलिए रात घर भेज दिया गया क्योंकि यह मामला जालंधर से संबंधित था व उनको बोला गया था कि जालंधर पुलिस को साथ लेकर आएं। इस दौरान मोहल्ले वालों को पता चल गया था कि यह पति-पत्नी नहीं बल्कि बाप-बेटी हैं।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>