देश की राजनीति को बदलेगा दो युवाओं का गठबंधन : अखिलेश

Feb 17, 2017
देश की राजनीति को बदलेगा दो युवाओं का गठबंधन : अखिलेश

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बाराबंकी के रामनगर में जनसभा के दौरान कहा कि सपा-कांग्रेस का गठबंधन दो युवा नेताओं का गठबंधन है। आने वाले समय में ये गठबंधन देश की राजनीति को बदलने का काम करेगा।

परिवार में चली उठापटक पर भावुक होते हुए अखिलेश ने कहा कि अपने लोग भी मुझे हराना चाहते हैं। हम किस-किस से लड़ें। बेनी प्रसाद वर्मा पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि कमाल के नेता हैं, जो पिता से ही झगड़ा करा देते हैं।

अखिलेश ने कहा कि हमारे काम का कोई मुकाबला नहीं कर सकता। इस क्षेत्र के लोगों को हम पर भरोसा है।

चुनावी रैली में एक बार फिर अखिलेश यादव ने नोटबंदी का मुद्दा उठाया और मोदी पर झूठे वादे करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि मोदी जी की नोटबंदी के फैसले से पूरी अर्थव्यवस्था चौपट हो गई है। केंद्र सरकार ने जनता को केवल परेशान किया और कुछ नहीं किया।

बसपा मुखिया को निशाने पर लेते हुए मुख्यमंत्री अखिलेश ने कहा कि बुआ कहती हैं कि हमें विपक्ष में बैठना है, आप लोग सावधान रहिएगा। ये पहले भी रक्षाबंधन मना चुके हैं। फिर से भाजपा के साथ रक्षाबंधन मना लेंगी।

अखिलेश ने कहा कि साइकिल चली जाती तो हमें न जाने किस कोने में भिजवा दिया जाता। हमें पता नहीं किस चुनाव चिह्न् से चुनाव लड़ना पड़ता। अखिलेश ने कहा कि साम्प्रदायकि ताकतों को हराने के लिए हमने कांग्रेस से गठबंधन किया है। हमने ज्यादा सीटें दीं क्योंकि दिल बड़ा है। दिल बड़ा हो तो दोस्ती पक्की होती है। यह गठबंधन प्रदेश ही नहीं देश की राजनीति को बदलेगा। दोनों मिल कर दूसरे दलों को रास्ता दिखाएंगे।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>