दो सप्ताह बढ़ाया गया, भगवंत मान वीडियोग्राफी मामले की जांच समिति का कार्यकाल

Aug 03, 2016

लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने आप सांसद भगवंत मान वीडियोग्राफी मामले में जांच कर रही नौ सदस्यीय समिति का कार्यकाल दो सप्ताह के लिए बढ़ा दिया है.

लोकसभा अध्यक्ष ने संसद परिसर की वीडियोग्राफी करने के मामले में आम आदमी पार्टी (आप) के सांसद भगवंत मान को समिति का निर्णय आने तक सदन की कार्यवाही में शामिल नहीं होने की सलाह दी.
लोकसभा अध्यक्ष ने बुधवार को सदन को सूचित किया कि मामले में जांच कर रही समिति के अध्यक्ष भाजपा सांसद किरीट सोमैया ने मामले की गंभीरता के मद्देनजर अध्ययन के लिए कुछ समय और मांगा है.
उन्होंने कहा कि मामले की गंभीरता को देखते हुए और सोमैया द्वारा बताये गये आधार और कारणों पर विचार करते हुए समिति का कार्यकाल चार अगस्त के प्रभाव से दो सप्ताह के लिए बढ़ाया जाता है.
अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने यह भी कहा कि आप सांसद मान को सलाह दी जाती है कि वह समिति का फैसला आने से पहले सदन की कार्यवाही में शामिल नहीं हों.
मान के वीडियोग्राफी मामले में लोकसभा अध्यक्ष ने गत 25 जुलाई को भाजपा सांसद सोमैया की अध्यक्षता में नौ सदस्यीय समिति का गठन किया था. पहले समिति को बुधवार को तीन अगस्त को अपनी रिपोर्ट सौंपनी थी.
मान द्वारा संसद परिसर की वीडियोग्राफी करने पर कई सदस्यों ने आपत्ति जताई थी और इसे संसद की सुरक्षा के लिए खतरनाक बताया था.

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>