दो हजार के लिए दुल्हन को थप्पड़ मारना महंगा साबित हुआ, लौटाई बरात

Jul 15, 2016

हजारीबाग। दहेज के दो हजार रुपये के लिए तैश में आकर दुल्हन को थप्पड़ मारना पूरी बरात के लिए महंगा साबित हुआ जब दुल्हन ने घटना के बाद शादी से ही इन्कार कर दिया। वर पक्ष की ओर से मन्नतें भी हुईं लेकिन लड़की टस से मस नहीं हुई। अंततः दूल्हे को दुल्हन के बगैर लौटना पड़ा। दरअसल, लड़के ने अपनी होने वाली दुल्हन से अधिक महत्व उन दो हजार रुपयों को दिया जो दहेज की रकम चुकाने के बाद शेष बचे थे।

इस घटना की चर्चा पूरे दिन सोशल मीडिया पर खूब रही। लड़की के हिम्मत की लोगों ने खूब सराहना की। घटना बुधवार देर रात की है। जिले के प्रसिद्ध सूर्यकुंड धाम में विवाह के लिए दूल्हा लखन तुरी बरात लेकर पहुंचा था। सभी रस्म रिवाजों के बाद वर पक्ष द्वारा दहेज के बकाया दो हजार रुपये की मांग की गई।

साथ ही दूल्हा रुपये मिलने के बाद ही मांग में सिदूर देने पर अड़ गया। इस पर लड़की ने जवाब दिया गया कि आप दो हजार रुपये बाद में कमा लीजिएगा। इसी बात पर लड़के ने दो-तीन तमाचे लड़की को जड़ दिए। लड़की ने तत्काल शादी से इन्कार कर दिया। काफी मान-मनौव्वल के बाद भी बात नहीं बनी। बाद में पुलिस थाने के अधिकारियों द्वारा भी समझौता का प्रयास हुआ। लेकिन लड़की अपनी जिद पर अड़ गई और बेचारा वर पक्ष मायूस होकर बैरंग बिना दुल्हन लिए लौट गया।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>