कश्मीर में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ दो आतंकवादी मारे गये

Apr 06, 2016

जम्मू कश्मीर के सीमावर्ती जिले कुपवाड़ा और पुलवामा में आतंकवादियों के खिलाफ अभियान बुधवार सुबह फिर शुरू किया गया और अब तक दो आतंकवादी मारे गये हैं.

रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता कर्नल एनएन जोशी ने बताया कि पुलवामा और कुपवाड़ा में हुई मुठभेड़ में एक-एक आतंकवादी मारे गये है और अभियान अभी चल रहा है.

कुपवाड़ा के गाडोरा में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में एक गोपनीय सूचना मिलने के बाद मंगलवार को एक अभियान चलाया गया था. सुरक्षा बलों ने इलाके को सील कर दिया था और लोलाब में भी तलाशी अभियान चलाया जा रहा है.

कर्नल जोशी ने बताया कि तड़के सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुई गोलीबारी में एक आतंकवादी मारा गया है. अंतिम रिपोर्ट मिलने तक अभियान जारी था.

प्रवक्ता ने बताया कि पुलवामा में हुई मुठभेड़ में अब तक आतंकवादी मारा गया है जिसकी पहचान हिज्बुल मुजाहिदीन के आतंकवादी बिलाल अहमद बट्ट के रूप में हुई है.

अंधेरे के कारण मंगलवार रात अभियान रोक दिया गया था जिसे पुलवामा के गाडोरा गांव में सुबह फिर शुरू किया गया है. अंतिम रिपोर्ट मिलने तक अभियान जारी था.

इस बीच अधिकारियों ने गाडोरा में कर्फ्यू जैसी पाबंदियां लागू की है ताकि आसपास के क्षेत्रों में किसी तरह के विरोध प्रदर्शन को रोका जा सके. मंगलवार रात मुठभेड़ के तुरन्त बाद लोग सड़कों पर उतर आये थे.

मुठभेड़ स्थल की ओर बढ़ने का प्रयास कर रहे प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के लिए सुरक्षा बलों को आंसू गैस के गोले छोड़ने पड़े थे.

 

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>