दो बहनों को घर के अंदर जलाकर की गई हत्या, 18 फरवरी को होने वाली है भाई की शादी

Feb 02, 2018
दो बहनों को घर के अंदर जलाकर की गई हत्या, 18 फरवरी को होने वाली है भाई की शादी

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से दिल दहला देने वाली एक घटना सामने आई है। जहाँ दो बहनों को घर के अंदर जलाकर उनकी हत्या कर दी गई। वारदात के बाद पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है और इस मामले की पड़ताल की जा रही है।

बता दें कि ये घटना उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के बीबी नगर थाना क्षेत्र के गांव बांहपुर की है। मिली जानकारी के मुताबिक गांव के निवासी गजेंद्र के बेटे राहुल की शादी 18 फरवरी को होनी है। शादी में शामिल होने के लिए राहुल के मामा की बेटी शिवानी (22) हापुड़ के दरियापुर गांव से बांहपुर आई हुई थी। घर में शादी की तैयारियां चल रही थीं। और इसी शादी के सामान की खरीददारी करने के लिए गजेंद्र सिंह का परिवार दिल्ली गया हुआ था। घर पर उनकी 22 वर्षीया पुत्री शीलू तथा रिश्तेदारी से आई 20 वर्षीय युवती शिवानी रह गईं थीं। मगर जब देर रात को लौटे तो घर के कमरे में दोनों के शव अधजली हालत में पड़े थे, कमरे में आग लगी थी।


इस मामले की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में ले पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है। शीलू के गले में कलच वायर बधी मिली है। पुलिस भी गला दबाकर हत्या करने के बाद शवों को जलाये जाने की बात मान रही है। इस मामले पर सीनियर एसपी जी मुनिराज ने कहा कि, फॉरेंसिक और दमकल विभाग ने कई साक्ष्य जुटाए हैं। घटनास्थल की बारीकी से जांच चल रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है जिसकी रिपोर्ट शुक्रवार को आएगी।

ये भी पढ़ें :-  फिल्म 'पद्मावत' देखने गई लड़की के साथ दोस्त ने सिनेमा हॉल में किया रेप, फेसबुक पर हुई थी दोस्‍ती

इस मामले में परिजनों ने युवतियों की हत्या का आरोप एक परिचित युवक पर लगाया है। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि मौके से उस युवक का मोबाइल फोन भी मिला हुआ है। फिलहाल पुलिस डबल मर्डर की इस वारदात की हर पहलू पर जांच कर रही है।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>