सेक्स करने के लिए बहुत कम जगह की जरूरत होती है: वरिष्ठ मंत्री जोसेफिन तियो

Oct 13, 2016
सेक्स करने के लिए बहुत कम जगह की जरूरत होती है: वरिष्ठ मंत्री जोसेफिन तियो

सिंगापुर की वरिष्ठ मंत्री जोसेफिन तियो ने कहा प्रॉपर्टी कोई प्राथमिकता नहीं क्योंकि ”सेक्स करने के लिए आपको बहुत कम जगह की जरूरत होती है। यह उन्होंने विवाह और बच्चों से संबंधित मुद्दों पर सरकारी मीडिया को दिए एक साक्षात्कार के दौरान कहा ।

जनसंख्या संबंधी प्रभारी मंत्री से पूछा गया था कि क्या सिंगापुर की नई पीढ़ी इसलिए बच्चे पैदा नहीं कर रही है क्योंकि उनके पास अपने घर नहीं हैं। तर्क बढ़ते-बढ़ते यहां तक जा पहुंचे कि युवा यदि अपने माता-पिता के साथ रह रहे है तो उनके लिए बच्चे पैदा करना मुश्किल है।

लेकिन मंत्री का तर्क था कि प्रॉपर्टी कोई प्राथमिकता नहीं होनी चाहिए क्योंकि ”सेक्स के लिए आपको बहुत कम जगह की जरूरत होती है।” दुनिया के कई धनी मुल्कों की तरह सिंगापुर की आबादी भी बूढ़ी हो रही है जहां शिशु जन्मदर बेहद कम है। इसलिए सिंगापुर की सरकार अपने देश की नौजवानों को परिवार बढ़ाने के लिए प्रोत्साहित कर रही है।
सिंगापुर के पास जमीन की कमी है जहां हाउसिंग पॉलिसी पर सरकार का कड़ा नियंत्रण है। सिंगापुर में वर्ष 2013 में एक योजना शुरू की गई थी जिसमें नए घर खरीदने के लिए उन शादीशुदा जोड़ों को प्राथमिकता देने की बात कही गई थी जिनके बच्चे हैं या जो बच्चे पैदा करना चाहते हैं।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>