BJP के खिलाफ बोलने वालों को फांसी पर चढ़ाने की दो इजाजत : मंत्री राजेंद्र त्रिवेदी

Nov 02, 2017
BJP के खिलाफ बोलने वालों को फांसी पर चढ़ाने की दो इजाजत : मंत्री राजेंद्र त्रिवेदी

इन दिनों गुजरात के खेल मंत्री राजेंद्र त्रिवेदी का एक कथित विडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस विडियो में मंत्री जी बेहद ही हैरान कर देने वाला बयान देते हुए दिखाई दे रहे है। उनका कहना है कि वह बीजेपी का विरोधी करने वालों को फांसी पर चढ़ाना चाहते हैं।

बता दें कि वीडियो में राओपुर से विधायक कहते हुए नजर आ रहे हैं कि, पार्टी ने उनको भले ही टिकट नहीं दिया हो, लेकिन उन्हें पार्टी के खिलाफ बोलने वालों को सूली पर चढ़ाने की इजाजत चाहिए। जब इस बारे में राजेंद्र त्रिवेदी से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ‘वह अपने बयान पर कायम हैं।’ आगे उन्होंने बताया कि ‘जब वह पार्षद थे तो राज्य के बीजेपी अध्यक्ष काशीराम राणा ने उन्हें पार्टी को बदनाम करने वालों को ढूंढने और उन्हें सबक सिखाने का काम सौंपा था।’

ये भी पढ़ें :-  विडियो: भाजपा नेता ने की गुंडागर्दी, दलितों से गंदे तालाब में लगवाई डुबकी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वडोदरा में कुछ ऐसे मामले सामने आए थे, जब पार्टी के लोगों के बीच कुछ खास तरह के पर्चे बांटे जाने की बात सामने आई थी। राजेंद्र त्रिवेदी ने मीडिया से बात करते हुए इस वायरल वीडियो के बारे में कहा कि यह विडियो सही है। मैं अपने बयान पर अभी भी कायम हूँ। उन्होंने कहा की पार्टी ने भले ही उन्हें टिकट नहीं दिया हो, लेकिन उन्हें पार्टी के खिलाफ बोलने वालों को सूली पर चढ़ाने की इजाजत चाहिए।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>