दो लोगो की हुए मौत , सात से भी जादा लोग ज़ख्मी

Mar 06, 2016

सफदरगंज व फतेहपुर कोतवाली क्षेत्र में हुए अन्य सड़क हादसों में जहां दो लोगों की मौत हो गई वहीं सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

पहला हादसा फतेहपुर कोतवाली क्षेत्र में हुआ जहां पर त्रिवेदीगंज लखनऊ निवासी पुनीत कुमार, गौरव, रूपम, छोटू, जगन्नाथ, पवन, शिवम, व पैगरामउ थाना गुड़म्बा निवासी फारूख (65) जीप से थाना रामनगर क्षेत्र के ग्राम बुढ़ानापुर से विवाह समारोह से शुक्रवार की रात वापस आ रहे थे। देर रात करीब एक बजे फतेहपुर कस्बे के ब्लॉक चौराहे के पास बाईपास मार्ग से गन्ना लाद कर आ रही पिकप से जीप की जोरदार भिड़ंत हो गई। भिड़ंत के बाद दोनों गाड़ियां पास में लगे बिजली के ट्रांसफार्र्मर से जा भिड़ीं जिससे ट्रांसफार्मर के परखच्चे उड़ गये। इस हादसे में जीप में सवार फारूक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अन्य सभी सात लोग घायल हो गए। घायलों को पुलिस द्वारा सीएचसी फतेहपुर भेजा गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा कर पिकप को कब्जे में ले लिया है।

वहीं दूसरा हादसा सफदरगंज थानाक्षेत्र के बदोसराय मार्ग पर ताड़ीपुर गांव के पास हुआ। जहां पर शुक्रवार की रात बाइक से जा रहे बाकीपुर गांव के रहने वाले लवकुश(19) पुत्र राजू को ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे मेें बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई वहीं चालक ट्रक छोड़कर भाग निकला।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>