2 मुस्लिम बहनों को घर में घुसकर बदमाशों ने की जिंदा जलाने की कोशिश

Aug 14, 2017
2 मुस्लिम बहनों को घर में घुसकर बदमाशों ने की जिंदा जलाने की कोशिश

यूपी में योगी सरकार के महिलाओं को सुरक्षा वाले दावे खोखले साबित हो रहे हैं। तमाम तरह के संगठन बनाकर भी महिलाएं यहाँ सुरक्षित नज़र नहीं आ रही हैं। आए दिन छेड़छाड़ और हत्या के मामलों में कोई कमी नहीं दिख रही है। इन दिनों एक और घटना सामने आई है। ये घटना बरेली की है। जहाँ के कुछ बदमाशों ने दो बहनों को जिंदा जलाने की कोशिश की है।

बता दें कि यहाँ बरेली में हुई ये घटना गुरूवार रात दो बजे के करीब की है। जहाँ कुछ अज्ञात लोग इनके घर में घुस आये और दोनों बहनों पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी और वहां से फरार हो गए। जिसके बाद इन दोनों ने मदद के लिए चिलाया जिसके बाद उनके परिवार वालो आये और उन्होंने जल्दी-जल्दी आग बुझाई। जिसके बाद उनको हॉस्पिटल पुहंचाया।

ये भी पढ़ें :-  'बेटी बचाओ' का नारा 'बेटी पिटवाओ' में बदल गया: राज बब्बर

मिली रिपोर्ट्स के अनुसार इन दोनों बहनों की उम्र 17 साल और 19 साल है। और इन बहनों का नाम गुलशन और फिजा बताया जा रहा है इनके पिता का कहना है कि परिवार के सारे लोग घर के तीन अलग-अलग कमरों में सो रहे थे। सब कमरों के दरवाजें खुले हुए थे। हमलावर घर की तीन फीट ऊंची चार दीवारी फांद कर आये और कोल्ड ड्रिंक की बोतल में पेट्रोल लेकर घर में घुसे, और गुलशन और फिजा के कमरे में घुसकर उन पर पेट्रोल छिड़क कर जलती मशाल फेंक कर वहां से दौड़ फरार हो गए। पीड़ित लड़की ने पुलिस को दिए गए अपने बयान में बताया कि उन में से एक लड़का उसे बीते एक साल से परेशान कर रहा था और उसे स्कूल से आते-जाते समय छेड़ता था, और ये लड़का पड़ोसी गांव का ही रहने वाला है। जहाँ पुलिस ने इनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। और तलाश जारी है।

ये भी पढ़ें :-  BHU में बवाल जारी, 1 हज़ार छात्र-छात्राओं के ख़िलाफ़ केस दर्ज..
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>