मंदिर के दो महंतों की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या

Sep 28, 2016
मंदिर के दो महंतों की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या
गुजरात- कुछ अज्ञात लोगों ने गांधीनगर जिले के सैज गांव के सिद्धनाथ महादेव मंदिर में दो महंतों पर हथियारों से हमला करके हत्या कर दी।
लूट के साथ पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है क्योंकि कल रात दोहरी हत्या के बाद अपराधी कुछ नकदी भी लेकर भाग गये थे लेकिन पुलिस पुरानी दुश्मनी या विद्वेष की आशंका से इंकार नहीं कर रही है।
गांधीनगर जिले के कलोल तालुका के सैज गांव में यह मंदिर और आश्रम स्थित है। मृतकों की पहचान मुख्य महंत दिलीपगिरि महाराज और उनके सहयोग ईश्वरवान महाराज के रूप में हुई है। दोनों 52 से 55 वर्ष के बीच की आयु के थे। कलोल के पुलिस इंस्पेक्टर आर आर चौधरी के मुताबिक दोनों की हत्या कुल्हाड़ी से की गयी जब वे मंदिर के अन्दर सो रहे थे।
पुलिस अधिकारी ने बताया दो महंतों की कल देर रात कुल्हाड़ी से हत्या कर दी गयी। चूंकि अपराधियों ने उनके सामान को तितर-बितर कर दिया था इसलिए हम लोग मान रहे हैं कि लूट के लिए हत्याओं को अंजाम दिया गया। प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आयी है कि महंतों की हत्या के बाद हमलावरों ने एक अलमारी में रखी कुछ नकदी चुरा ली। हालांकि सोने और चांदी के कई सामान को हाथ भी नहीं लगाया गया इसलिए पुलिस पुरानी दुश्मनी और विद्वेष जैसे पहलुओं पर भी ध्यान दे रही है।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
ये भी पढ़ें :-  तारिक फतह का सिर काटने वाले को दस लाख ईनाम का एलान
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected