दो नाबालिग को जबरदस्ती ले गए खेत में, और बारी बारी उनके साथ….

Jul 10, 2017
दो नाबालिग को जबरदस्ती ले गए खेत में, और बारी बारी उनके साथ….

आज कल दुष्कर्म के मामले आए दिन हमारे सामने आ रहे है इतने मामले सामने आने के बाद भी हमारा पुलिस प्रशासन इनको रोकने में नाकाम हो रहा है। आखिर ये मामले कब तक ऐसे ही हमारे सामने आते रहेंगे।

आज भी कुछ ऐसा ही मामला हमारे सामने आया है। जहां पर बताया जा रहा है कि दो नाबालिग सगी बहनों के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आपको बता दें कि ये मामला उत्तर प्रदेश के बुलदशहर का है। जहां पर एक गांव के खेत में दो नाबालिग लड़कियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया है। जिसके बाद लड़कियों के पिता ने गांव के पांच युवको के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है।

ये भी पढ़ें :-  बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती का राज्यसभा से इस्तीफा मंजूर! फिर दिया उन्होंने बड़ा बयान..

जिसके बाद पुलिस के एसपी सिटी डा. प्रवीन रंजन सिंह ने उन पांचों ओरापियों के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कर लिया है। आपको बता दें कि पुलिस ने इनके खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। फिलहाल पुलिस ने युवतियों को मेडिकल के लिए अस्पताल में भेज दिया है। बताया जा रहा है कि यह मामला आपसी रंजिश का हो सकता है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि दोनों बहनों की उम्र करीब 14 या 15 साल की है। इसके आगे पुलिस ने बताया है ये दोनों शाम के समय में शौच के लिए जा रही थी। इसी दौरान गांव के ही पांच लोगों ने दोनों को पकड लिया और खेत में लेजाकर उनके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

ये भी पढ़ें :-  खुलासा: बिहार में अवैध संबंध के कारण भाजपा नेता कृष्णा शाही की हुई हत्या, जानिए क्या था मामला

जिसके बाद दोनों बहनों इस घटना के बाद परिवार वालों को इस मामले के बारे में बताया। परिवार वालों ने युवतियों के बयान के आधार पर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>