एक पत्नी पर दो पतियों का दावा, ये मेरी पत्नी है और दूसरा भी कि ये मेरी पत्नी..

Apr 06, 2017
एक पत्नी पर दो पतियों का दावा, ये मेरी पत्नी है और दूसरा भी कि ये मेरी पत्नी..

सामने आई चौकाने वाली घटना जानकार आप भी लंबी सोच में जाएंगे घटना बिहार के दरभंगा जिले की है। जहां एक पत्नी पर दो पतियों का दावा है ये मेरी पत्नी है और दूसरा भी यही कि ये मेरी पत्नी है। ये मामला सुलझाने में पुलिस ने भी हाथ खड़े कर लिए हैं। ये घटना किसी फ़िल्मी घटना से काम नहीं है इस कहानी की प्रमुख किरदार राधिका ने तीन-तीन विवाह किए हैं। और अब उसके दो पति उसपर अपना दावा कर रहे हैं।

जानकारी मिली है कि राधिका की पहली शादी उसकी मर्जी के खिलाफ उसके घरवालों ने संजय झा से की थी। लेकिन, और उसी दौरान राधिका मोबाइल के रांग नंबर से संपर्क में आये मोहन सिंह से प्‍यार कर बैठी। इसके बाद उसने ससुराल से भागकर मोहन से 2014 में शादी कर ली। इस शादी से राधिका को एक बेटा हुआ, लेकिन पारिवारिक कलह के कारण उसका मन यहां भी नहीं लगा।

राधिका यहां से भी गायब हो गई। इसके बाद उसकी मुलाकात रोसड़ा के शिव शंकर राय से हुई। कुछ दिनों बाद दोनों ने एक मंदिर में शादी कर ली। राधिका से शादी के पहले शिव शंकर भी शादीशुदा था। अब वह राधिका के लिए अपनी पत्नी को तलाक देने के लिए भी तैयार है। दूसरी ओर राधिका का दूसरा पति मोहन उसे अपने साथ ले जाना चाहता है। ऐसे में तय नहीं कर पा रही है कि वह राधिका को किसे सौंपे। पुलिस अब इस मामले में अदालती आदेश के इंतजार में है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>