पाकिस्तान में लुटेरों ने 2 हिंदू व्यापारियों की गोली मारकर कर दी हत्या

Jan 05, 2018
पाकिस्तान में लुटेरों ने 2 हिंदू व्यापारियों की गोली मारकर कर दी हत्या

पाकिस्तान के सिंध से एक शर्मनाक खबर सामने आयी है, जहाँ शुक्रवार की सुबह सरफिरे बदमाशों ने दो हिन्दू आनाज व्यापारियों को दिन दहाड़े सरेआम गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।

बता दे कि ‘द एक्सप्रेस ट्रिब्यून’ के अनुसार बताया जा रहा है कि मारे गए दोनों हिन्दू व्यापारी आपस में सगे भाई थे, और उन दोनों भाईयो की पहचान दिलीप कुमार और चंद्र माहेश्वरी के रूप में की गयी है। मिली जानकारी के मुताबिक ये शर्मनाक घटना तब हुई जिस वक़्त ये दोनों भाई ने पाकिस्तान के थारपार्कर जिले में स्थित अनाज की मंडी में अपनी दूकान लगायी। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पाकिस्तान की पुलिस के अनुसार, बदमाश बाइक पर सवार होकर आये थे, और उन्होंने दोनों हिन्दू व्यापारी भाइयो से पैसे लूटने की कोशिश की, जब दोनों भाइयो ने उन लुटेरों का विरोध किया तब उन बदमाशों ने उन दोनों के गोली मार दी और उनकी हत्या कर दी

बता दे कि मीडिया वालों ने वहां के एक स्थानीय निवासी से पूछा तो उसने हवाला देते हुए कहा कि पकिस्तान में थार एकमात्र ऐसी सुखशांति की जगह है जहाँ पहले कभी ऐसी चोरी डकैती की कोई घटना सामने नहीं आयी। उन्होंने आगे बताया कि इस तरह हुई ये पहली घटना है, मीडिया को मिली जानकारी के अनुसार, पाकिस्तान में जिले के हिंदू-बहुल इलाकों के व्यापारियों ने दोनों भाइयो की हत्या का काफी विरोध किया और सबने अपनी अपनी दुकाने बंद कर दी। लोगो ने वहां के सभी प्रमुख रास्तो को बंद कर दिया है और वहां धरने पर बैठ गए।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>