ट्विंकल ने खोला राज, अक्षय कुमार को ‘गे’ समझती थी उनकी सास

Sep 11, 2017
ट्विंकल ने खोला राज, अक्षय कुमार को ‘गे’ समझती थी उनकी सास

बॉलीवुड के स्टार एक्टर अक्षय कुमार की अभी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म (टॉइलेट-एक प्रेम कथा) ने बॉक्स ऑफिस पर खूब सुर्खियां में रही थी। फिल्म ने अच्छी कमाई के साथ-साथ कई रिकार्ड्स भी बनाने में कामियाब हुई है। जिसके चलके एक्टर अक्षय कुमार खूब ख़बरों में छाए थे। लेकिन एक बार फिर से वो खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। लेकिन इस बार उनकी फिल्म के चलते नहीं बल्कि एक हैरान कर देने वाली बात है जिसका खुलासा खुद अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने करन जौहर के शो ‘कॉफी विद करन’ में किया था कि, अक्षय कुमार को उनकी सास यानी डिंपल कपाड़िया ‘गे’ समझती थीं।

करन जौहर ने अपने शो ‘कॉफी विद करन’ में अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना को इन्वाइट किया था। इस दौरान इन दोनों ने अपनी शादी और पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया था। शो में ट्विंकल ने अपनी शादी को लेकर सबसे बड़ा खुलासा ये किया था कि, उनकी मम्मी यानी डिंपल कपाड़िया अक्षय को ‘गे’ समझती हैं। उन्होंने इस की वजह भी बताते हुए कहा कि उन्हें ये शक इसलिए हुआ क्योंकि उनकी एक जर्नलिस्ट फ्रेंड ने कहा था कि अक्षय ‘गे’ हैं। इसके बाद उन्होंने अक्षय के बारे में ये पड़ताल भी करवाई थी। कि शादी के बाद अक्षय बच्चे पैदा करने के काबिल है भी या नहीं, और उनका जेनेटिक चेक भी कराया।

ये भी पढ़ें :-  इस अभिनेता ने अपने से 10 साल छोटी अभिनेत्री के साथ दिए इंटीमेट सीन्स, पहले ली मां से परमिशन.....

शो में ट्विंकल ने आगे बताया कि, अभिनेता अक्षय कुमार ही ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था, और उसी वक्त उनकी फिल्म ‘मेला’ रिलीज होने वाली थी। अपने लिए आए शादी के प्रपोजल पर उन्होंने कहा कि, अगर फिल्म ‘मेला’ फ्लॉप हुई तो शादी करेंगे। और हुआ भी ऐसे कि फिल्म फ्लॉप रही और अक्षय, ट्विंकल की मां से उनका हाथ मांगने के लिए पहंच गए। लेकिन जब ट्विंकल ने अपनी मां को अक्षय के साथ शादी करने की बात बताई, तो उनकी माँ चौंक गईं। अक्षय ने शो के दौरान बताया कि जब उनको यह पता चला तो बहुत गुस्सा आया था कि, डिंपल उन्हें ‘गे’ समझती थी। और जेनेटिक चेक भी करावाए थे, लेकिन वे यह मानते हैं कि कुंडली के बजाय यह टेस्ट किया जाना बेहतर है।

ये भी पढ़ें :-  अब कपिल के शो का लौटना है मुश्किल, टीम मेंबर्स ने मिलाया सुनील ग्रोवर से हाथ

और इतना ही नहीं बल्कि डिंपल ने ट्विंकल के साथ अक्षय की शादी के प्रपोजल पर यह शर्त भी रखी थी कि दोनों को सालभर लिव-इन में रहना पड़ेगा। अगर इस बीच सबकुछ ठीक रहा तो वे शादी की इजाजत देंगी वरना नहीं। जिसके बाद डिंपल की शर्त पर अक्षय-ट्विंकल एक साथ रहे और उसके एक साल बाद ही दोनों ने 2001 में शादी की थी। शादी के एक साल बाद यानी 2002 में ट्विंकल ने बेटे आरव को जन्म दिया। जबकि उन्होंने 2012 में बेटी नितारा का जन्म। इस में भी हैरानी वाली बात तो ये है कि पहले बेटे को जन्म देने के बाद ट्विंकल ने शर्त रखी थी कि अगर अक्षय ढंग की फिल्मों में काम करना शुरू करेंगे तभी वे दूसरे बच्चे की प्लानिंग करेंगे। जिसके बाद अक्षय ने इनकी बात मानकर फिल्मों के चयन पर गंभीरता से सोचना शुरू किया था। और आज वो बॉलीवुड के स्टार एक्टर्स में से एक हैं।

ये भी पढ़ें :-  बाबा राम रहीम को लेकर राखी सावंत का बड़ा खुलासा- 'हनीप्रीत के बगैर नहीं रह सकता'
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>