ट्विंकल खन्ना ने की ‘वंदेमातरम’ न सुना पाने वाले BJP नेता की खिंचाई, ऐसे उड़ाया मजाक

Nov 03, 2017
ट्विंकल खन्ना ने की ‘वंदेमातरम’ न सुना पाने वाले BJP नेता की खिंचाई, ऐसे उड़ाया मजाक

इन दिनों सोशल मीडिया पर खिचड़ी को राष्ट्रीय भोजन बनाने की खबरों को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने ट्विटर पर बीजेपी नेता की चुटकी लेते हुए भाजपा पर निशाना साधा है।

बता दें कि दरअसल, हुआ ये कि पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में बीजेपी प्रवक्ता नवीन कुमार राष्ट्रभक्ति पर एक टीवी डिबेट शो में बहस कर रहे थे। लेकिन जब डिबेट शो में ही मौजूद एक मौलाना ने भाजपा नेता को वंदेमातरम गाने को कहा तो वो अपनी फजीहत करवा बैठे। पहले तो नवीन कुमार ने ना गाने के बहाने किये फिर मोबाइल से देख कर भी ठीक से वंदे मातरम नहीं गा सके।

भाजपा नेता राष्ट्रीय गीत में ऐसे-ऐसे शब्दों का इस्तेमाल करने लगे जिसे इससे पहले शायद ही किसी ने सुना होगा। बीजेपी नेता की इसी हरकत पर अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने तंज़ करते हुए ट्वीट कर लिखा कि, देश का राष्ट्रिय भोजन खिचड़ी और खिचड़ी के सम्मान में इन सज्जनों के द्वारा वंदेमातरम का खिचड़ी वर्जन देख हंसी नहीं रुक रही है।

इससे पहले भी सोशल मीडिया पर बीजेपी प्रवक्ता के इस तरीके से वंदेमातरम गाने के लिए लोग उनको आड़े हाथों ले रहे हैं। कुछ यूजर ने कहा कि इनका वंदेमातरम सुनकर आज बंकिम चंद्र चटर्जी की आत्मा रो रही होगी,ट्विट्टर पर कई यूजर्स ने लिखा कि भाजपा प्रवक्ता अपने वंदेमातरम में इस्लाम और पाकिस्तान भी बोल गए।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>