इस बात को लेकर ट्विंकल खन्ना भड़की रवीना टंडन से..

Mar 31, 2017
इस बात को लेकर ट्विंकल खन्ना भड़की रवीना टंडन से..

ट्विंकल खन्ना बेहतरीन अभिनेत्री हैं। वह अब एक प्रड्यूसर भी बन गई है उनकी फिल्म जो आने वाली है पैडमेन की शूटिंग जारी है उसमें उनके पति बतौर लीड अभिनय कर रहे हैं। ट्विंकल ने एक किताब भी लिखी थी द लीजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद उसमें भी उन्होंने अरुणाचल प्रदेश की एक कहानी दर्शाई थी।

जब प्रियंका से इस कहानी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया कि मुझे अरुणाचलम को ढूंढने में करीबन 8 महीने लग गए थे। कहती जब मैं 8 महीने के बाद अरुणाचलम पहुंची तो मैं वहां के वन लाइनर्स को देख कर बहुत ही खुश हुई और उसे काफी प्रभावित हुई। मुझे वहां के लोगों की एक बात बहुत अच्छी लगी वही कि वह अपने आप को गंभीरता से नहीं लेते हैं जो कि उनकी बहुत अच्छी क्वालिटी में से एक क्वालिटी है।

ट्विंकल ने अपनी बात को जारी रखते हुए यह कहा कि जब अरुणाचलम के लोग मुझे मिले तो उन्होंने कहा कि आपकी शक्ल रवीना टंडन से मिलती है या आप उनके जैसी लगती हैं। तब मैंने उनसे मजाकिया अंदाज में या हंसी हंसी में यह कहा कि मैं आप लोगों की स्टोरी मैं नहीं लूंगी। फिर उसके बाद ट्विंकल ने एक जोक को शेयर करते हुए कहा कि कुछ दिन बाद कुछ लोग मेरे घर में एक बैग लेकर आए और उन्होंने कहा कि इसमें पम्पर्स है यह बैग मेरे घर पर डिलीवर किया गया। क्योंकि पैम्पर की ऐड तो रवीना टंडन करती है इसलिए उन्होंने इस बात का जिक्र किया।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>