शाहरुख खान के हिरासत में जाते ही ट्विटर पर आई ट्वीट की बाढ़

Aug 12, 2016

लॉस एंजिलिस। फिल्म अभिनेता को आज एक बार फिर से में एयरपोर्ट पर हिरासर पर लिया गया है। इस बात की जानकारी खुद शाहरुख ने ट्वीट करके लोगों को दी।

शाहरूख ने ट्विटर पर लिखा कि उन्हें लॉस एंजिलिस एयरपोर्ट के आव्रजन विभाग द्वारा हिरासत में लिया गया। मैं पूरी तरह से सुरक्षा के नियमों का आदर करता हूं। दुनिया में आज जो हालात हैं, उसे देखते हुए सुरक्षा के मुद्दे को पूरी तरह समझता हूं लेकिन हर बार अमेरिकी आव्रजन विभाग द्वारा हिरासत में लिया जाना सच में मुझे दुखी करता है।

I fully understand & respect security with the way the world is, but to be detained at US immigration every damn time really really sucks.

— Shah Rukh Khan (@iamsrk)

हालांकि बाद में शाहरूख ने फनी ट्वीट किया कि ‘अच्छी बात ये है कि मुझे इस हिरासत के दौरान कई पॉकेमॉन पकड़ने की फुरसत मिल गई।’ मालूम हो कि ये कोई पहला मौका नहीं है जब बॉलीवु़ड के किंग खान को अमेरिकी एयरपोर्ट पर हिरासत में लिया गया है इससे पहले साल 2012 में भी उन्हें के एयरपोर्ट पर आव्रजन विभाग द्वारा हिरासत में लिया गया था, तब भी किंग खान काफी दुखी हुए थे।

लोगों की कैसी रही प्रतिक्रिया

को हिरासत में लिए जान की खबर फैसले ही ट्वविटर पर लोगों की प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गई। हालांकि, अधिकतर प्रतिक्रियाएं शाहरुख खान का मजाक उड़ाने वाली हैं।

रोहित शर्मा नाम से बने एक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया गयाय कि शाहरुख खान को अपने साथ अपनी फिल्म माई नेम इज खान की कुछ डीवीडी रखनी चाहिए, ताकि अमेरिका के ऑफिसर उसे देख सकें और ये समझ सकें कि वह ओवरएक्टिंग कर सकते हैं, लेकिव वह आतंकवादी नहीं हैं।

shud carry sm DVDs of his movie”My name is Khan” so tht US Dept. cud watch n undrstnd “He may overact bt he isn’t a Terrorist”

— Rohit Sharma (@imRo45_)

गेम ओवर नाम से बने एक ट्विटर अकाउंट की तरफ से एक फोटो ट्वीट करते हुए लिखा गया है कि ऐसे लुक के साथ अमेरिकन इमिग्रेशन से निकल जाने के बारे में कौन सोच सकता है। इसी अकाउंट से एक और ट्वीट किया गया है, जो इस ओर इशारा करता है कि शाहरुख ने कहा- ‘डॉन को पकड़ना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है’, इस पर अमेरिकन इमिग्रेशन ऑफिसर बोले, ये अच्छा मजाक था, हमें कोई और चुटकुला सुनाओ।

With that look, who might think of walking out free from US immigration?

— Game Over (@richNigga_ZZ)

“Don Ko pakadna muskil hee nhi namumkin h”
US Immigration officer: Funny. Tell us another joke.

— Game Over (@richNigga_ZZ)

प्रणव जैन ट्वीट करके कहते हैं कि उनका नाम खान है लेकिन वह आतंकवादी नहीं है, ना ही ट्रेंड कर रहे हैं, इससे मैं बहुत ही निराश हूं।

His name is Khan and he is not a terrorist not trending? I am disappointed. Los Angeles.

— Pranav Jain (@pranavjain10)

शाहरुख खान का मजाक उड़ाते हुए ड्रंक बैटमैन नाम के अकाउंट से ट्वीट किया गया है कि अमेरिकी इमिग्रेशन के अधिकारियों ने हाल ही में उनकी फैन फिल्म देखी है और वह सिर्फ इस बात की पुष्टि करना चाहते हैं कि वह आर्यन हैं ना कि गौरव। वाकई बहुत ही सच्ची एक्टिंग करते हैं शाहरुख खान। आपको बता दें कि फैन फिल्म में शाहरुख खान का नाम आर्यन था, जबकि उनके डुप्लिकेट का नाम गौरव था।

US immigration has just watched FAN…they are just confirming that it’s Aryan and not Gaurav.
Such a realistic acting…LOL

— Drunk BATMAN (@Caped_Humor)

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>