टीवी एंकर ने मुस्‍ल‍िम लड़के से रचाई शादी, ट्विटर पर लिखा ‘आई लव यू हुसैन, जय श्री राम, अल्लाह’

Dec 07, 2017
टीवी एंकर ने मुस्‍ल‍िम लड़के से रचाई शादी, ट्विटर पर लिखा ‘आई लव यू हुसैन, जय श्री राम, अल्लाह’

‘प्यार’ को ‘जिहाद’ का नाम देने वालों को आईना दिखाते हुए ‘सन नेटवर्क’ में टीवी एंकर और पत्रकार मनिमेगालई ने मुस्लिम युवक हुसैन के साथ रचा ली है। जिसकी ख़ास बात ये है कि टीवी एंकर मनिमेगालई धर्म से हिन्दू हैं। उसके बावजूद उन्होंने एक मुस्लिम युवक हुसैन से शादी करके तस्वीरों को ट्विटर पर पोस्ट की हैं जिसके बाद से वो सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं।

बता दें कि ‘सन नेटवर्क’ में टीवी एंकर और पत्रकार मनिमेगालई ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि, “हुसैन और मैंने शादी कर ली। पिता को मनाने में नाकाम रही। इसलिए यह निर्णय लिया। मुझे दृढ़ विश्वास है कि एक दिन वह (पिता) मुझे समझेंगे” ट्वीट में उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए लिखा कि, “प्यार का कोई मजहब नहीं होता। आई लव यू हुसैन। जय श्री राम, अल्लाह।”

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सन नेटवर्क की एंकर मनिमेगालई एमबीए ग्रेजुएट हैं। उनकी प्रंशसकों की संख्या का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि ट्विटर पर उनके एक लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं। मीडिया की खबरों की मानें तो मनिमेगालई ने वैलेंटाइन डे पर हुसैन से विवाह किया था। हालांकि आधिकारिक तौर पर पंजीकरण 6 दिसंबर को कराया।

ये भी पढ़ें :-  जब PM मोदी ने पूछा-'मंदिर चाहिये या मस्जिद', यूजर ने कहा मणिशंकर अय्यर ने ठीक ही कहा था

मनिमेगालई और हुसैन की शादी पर ट्विटर यूजर्स ने अपने-अपने अंदाज़ में अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। एक तरफ एक यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि ‘अगले साल के भयानक वर्ष में क्या होता है।’वहीँ एक दूसरे यूजर ने लिखा कि ‘उन्हें इतना अधिक रोमांस पसंद नहीं।’ जबकि इन दोनों का सपोर्ट करते हुए एक यूजर्स ने लिखा कि, ‘प्यार एक रोमांटिक प्रेम कहानी है जिसे माता-पिता नहीं समझ सकते।’ तो वहीँ किसी ने लिखा कि ‘दोनों का ये नाटक अदालत तक जाएगा।’ सबसे हटकर लिखा कि ‘क्या एक इस्लामिक लड़की हिंदू लड़के से शादी करती हैं?’ जबकि दूसरी तरफ मिस यू अम्मा सुपरस्टार रजनीकांत की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि, ‘प्रति घंटे के हिसाब से बधाई।’

ये भी पढ़ें :-  BJP सांसद शत्रुघ्न सिन्हा का PM मोदी पर निशाना, कहा- अब तो वादों पर ध्यान दीजिए
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>