TTE ने महिला के साथ की बदतमीजी, पेट में मारी लात

Aug 01, 2017
TTE ने महिला के साथ की बदतमीजी, पेट में मारी लात

रेल में महिलाओं से छेड़छाड़ और बदतमीजी की घटनाएं बढ़ती ही जा रही हैं। आये दिन महिलाओं से छेड़छाड़ और बदतमीजीदी की घटनाएं सामने आ रही हैं। एक ऐसी ही घटना रविवार को हरियाणा के रेवाड़ी जिले में सामने आई है। जहाँ पर एक टीटीई पर महिला से बदसलूकी के आरोप लगे हैं।

बता दें कि रिपोर्ट्स के मुताबिक राजस्थान की रहने मंडू राम निवासी अपने परिवार के साथ पूजा एक्सप्रेस गाड़ी से दिल्ली आ रहा था, और उसने पुरानी दिल्ली तक का टिकट भी लिए हुआ था, लेकिन वो वहां उतरने की बजाय दिल्ली कैंट उतरना चाहता था। जब गाड़ी पुरानी दिल्ली स्टेशन से निकली तो उसी समय टीटीई उनके पास आया और उससे टिकट दिखाने की बात की जब उसने टीटीई को टिकट दिखाया तो टिकट को लेकर टीटीई से मंडू राम की कहासुनी हो गई। जिस की वजह से टीटी ने उसको दिल्ली कैंट स्टेशन पर उतरने नहीं दिया और मंडू राम से 4500 रुपए मांगे लगा।

ये भी पढ़ें :-  न गाली से न गोली से, कश्मीर की समस्या सुलझेगी गले लगाने से: पीएम मोदी

रेवाड़ी में रविवार को एक टीटीई पर महिला से बदसलूकी के आरोप लगे हैं। महिला को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है, वहीं शिकायत के बाद जीआरपी ने टीटीई के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि जम्मू वैष्णो देवी से दिल्ली आ रहे परिवार और टीटीई के बीच टिकट को लेकर कहासुनी हो गई।

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक जब मंडू राम ने पैसे देने से मना कर दिया तो टीटीई ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। जब मंडू राम की पत्नी कमलेश (25) ने अपने पति को पीटते हुए देखा तो वो पास आकर टीटीई को मारने से मना करने लगी। लेकिन टीटीई ने कमलेश के पेट में भी लात मार दी, जिसकी वजह से वह चक्कर खाकर वहीँ नीचे गिर गई और बेहाेश हो गई। ये सब होने के बाद जब उसके पति ने दिल्ली कैंट में उतरने के लिए कहा तो टीटी ने दबंगई दिखाते हुए उसे कैंट व गुड़गांव स्टेशन पर भी उतरने नहीं दिया, लेकिन जब रेवाड़ी स्टेशन आया तो पब्लिक की मदद से उसको रेवाड़ी स्टेशन पर उतरवाया, जहाँ पुलिस ने सरकारी सिविल हॉस्पिटल से एंबुलेंस बुलाकर ट्राॅमा सेंटर में भिजवाया दिया।

ये भी पढ़ें :-  बिहार के 13 जिलों में बाढ़ ने मचाई तबाही, मरने वालों की संख्या 56, ज्यादा की आशंका

बहरहाल, जीआरपी ने मंडू राम की शिकायत के आधार पर आरोपी टीटीई के खिलाफ जीरो एफआईआर दर्ज कर ली है। जहाँ केस दिल्ली जीआरपी को ट्रांसफर किया जाएगा।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>