ट्रंप की पत्नी को पहले बताया सेक्स वर्कर, विवाद बढ़ने पर मांगी माफी

Sep 02, 2016
ट्रंप की पत्नी को पहले बताया सेक्स वर्कर, विवाद बढ़ने पर मांगी माफी

वाशिंगटन। अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में उम्मीदवार बनाए गए डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी को दो मीडिया संस्थानों ने सेक्स वर्कर बताया था। डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी मलानिया ट्रंप ने इस पर नाराजगी जताते हुए इन संस्थानों पर केस दर्ज कराया है।

मलानिया ट्रंप की ओर से दर्ज कराया गया केस

दूसरी ओर विवाद बढ़ने पर दोनों मीडिया संस्थानों ने माफी मांगते हुए मलानिया ट्रंप के खिलाफ लिखे गए अपने आर्टिकल को वापस ले लिया है।

मलानिया ट्रंप, अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में रिपब्लिकन पार्टी की ओर से उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी हैं। एक ब्रिटिश और एक अमेरिकी मीडिया संस्थान ने उनके खिलाफ ऐसी रिपोर्ट छापी जिसमें बताया कि वह 1990 के दौर में एस्कॉर्ट कंपनी में सेक्स वर्कर के तौर पर काम करती थी।

इस मामले के सामने आने के बाद मलानिया ट्रंप इन संस्थानों पर नाराज हो गई। उनके वकील चार्ल्स हार्डर की ओर से कहा गया कि ये सभी आरोप बेबुनियाद है। इसमें बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है। इसके जरिए उनके व्यक्तित्व को क्षति पहुंचाने की कोशिश की गई है।

मांगी गई 150 मिलियन डॉलर की क्षतिपूर्ति

मलानिया ट्रंप के वकील ने आगे कहा कि ये बातें बिना किसी सबूत के आधार पर कही गई है। इस मामले में कोई भी सच्चाई नहीं है।

इतना ही नहीं मलानिया की ओर से मामले को कोर्ट में ले जाया गया है। इसमें 150 मिलियन डॉलर यानी करीब 10 अरब रुपये क्षतिपूर्ति के तौर पर इन संस्थानों से मांगा गया है।

दूसरी ओर कोर्ट केस के बाद दोनों ही मीडिया संस्थानों ने इस पर अपनी सफाई पेश करते हुए माफी मांगी। इसके साथ ही उन्होंने उन आर्टिकल्स को भी हटा दिया। बावजूद इसके मलानिया ट्रंप केस वापस लेने को तैयार नहीं हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>