सच्चा प्यार: जब दो प्रेमियों को नहीं मिला घरवालों का साथ, तो उन्होंने दे दी नस काटकर अपनी जान

Jan 05, 2018
सच्चा प्यार: जब दो प्रेमियों को नहीं मिला घरवालों का साथ, तो उन्होंने दे दी नस काटकर अपनी जान

आज सुबह लखनऊ के हजरतगंज में एक लड़का-लड़की की लाश मिलने से पुरे इलाके में हलचल मच गयी, ऐसा बताया जा रहा है कि दोनों के घरवाले उनकी शादी के लिए इनकार कर रहे थे, जिससे दोनों ने आत्महत्या कर ली।

बता दे कि इस घटना में पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है जिसमे उन्होंने अपनी आत्महत्या करने की वजह को लिखा है। दरअसल जानकारी के अनुसार प्यार में इस कदर सीरियस लड़की-लड़के ने एक साथ नस काटली फिर लड़की कॉम्प्लेक्स की छठी मंजिल से कूद गयी। बताया जा रहा है कि छत से कूदने के बाद लड़की के सर से काफी खून निकला और हाथ पैर की हड्डी भी टूटी मिली। और लड़के की मौत वहीँ लड़की के घर में हो गयी क्यूंकि उसकी नस कटने के बाद काफी ज्यादा खून निकल गया था। लड़का-लड़की की उम्र 20 के आस पास बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें :-  तीन लोगो ने दलित युवक की लाठी-डंडों से की बेरहमी से पिटाई, लगवाए जय माता दी के नारे, "देखे इस घटना का वीडियो"

मिली जानकारी के अनुसार सुसाइड के समय लड़का-लड़की ने नाईट सूट पहना हुआ था। बता दे कि एसएसपी दीपक कुमार ने इस घटना के बारे में बताते हुए कहा कि लड़के की सिर्फ हाथ की नस कटी हुई मिली है, और बाकि पुरे शरीर पर एक खरोंच तक नहीं है। इससे बिलकुल साफ़ होता है कि उनका किसी से संघर्ष नहीं हुआ है। आगे उन्होंने बताते हुए कहा कि करीब रात में 2 बजे तक यहाँ बॉडी को नहीं देखा गया है, आस पास के CCTV कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>