ट्रकॉलर ने फेसबुक को छोड़ा पीछे, एप डाउनलोड में चौथे नंबर पर

Jun 02, 2017
ट्रकॉलर ने फेसबुक को छोड़ा पीछे, एप डाउनलोड में चौथे नंबर पर

फेसबुक को पीछे छोड़ते हुए प्रमुख कम्यूनिकेशन एप ट्रकॉलर गूगल प्ले स्टोर पर देश में चौथा सबसे अधिक डाउनलोड किया जाने वाला एप्लिकेशन बन गया है। इस एप के अंदर विज्ञापनदाताों को रोजाना 1,00,000 से ज्यादा क्लिक हासिल होता है।

‘मैरी मीकर इंटरनेट ट्रेंड्स 2017’ रिपोर्ट के मुताबिक व्हाट्सएप देश का सबसे ज्यादा डाउनलोड किया जानेवाला एप है, जिसके बाद मैसेंजर और शेयरइट है।

ट्रकॉलर के भारतीय परिचालन के प्रमुख और विपणन के उपाध्यक्ष तेजिदर गिल ने एक बयान में कहा, “हमारी सबसे बड़ी मजबूती एंगेजमेंट और अविभाजित ध्यान है जो हम अपने विज्ञापनदाताओं को प्रदान करते हैं।”

गिल ने कहा, “हम ब्रांड के संदेश को उपभोक्ताओं के दिमाग में सबसे शीर्ष स्तर पर पहुंचा सकते हैं इस तथ्य के साथ कि हम ‘एप्वाइंमेंट व्यूइंग’ एप नहीं है। यह तथ्य इससे भी साबित होता है कि हमारे 70 फीसदी से ज्यादा विज्ञापनदाता बार-बार आने वाले ग्राहक हैं, जो हमें अपने मंच की प्रभावकारिता का भरोसा दिलाता है।”

ये भी पढ़ें :-  BJP सांसद शत्रुघ्न सिन्हा का PM मोदी पर निशाना, कहा- अब तो वादों पर ध्यान दीजिए

वहीं, घरेलू मनोरंजन एप जियो टीवी ने इस साल सबसे बड़ी छलांग लगाई है और फेसबुक लाइट को पीछे छोड़ते हुए 301 से 9 पर पहुंच गई है।

इस रिपोर्ट में कहा गया कि देश के इंटरनेट प्रयोक्ताओं की संख्या बढ़कर 35.5 करोड़ पहुंच चुकी है और दुनिया में चीन के बाद दूसरे नंबर पर है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>