बिकिनी तस्वीर शेयर करने पर तापसी हुईं ट्रोल का शिकार, लेकिन दिया मुंहतोड़ जवाब

Sep 14, 2017
बिकिनी तस्वीर शेयर करने पर तापसी हुईं ट्रोल का शिकार, लेकिन दिया मुंहतोड़ जवाब

इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू काफी सुर्ख़ियों में हैं। जिस की वजह उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक ब्लू बिकनी फोटो शेयर की जिसके बाद से लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। लेकिन अभिनेत्री ने भी उन लोगों को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

बता दें बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ने पिछले दिनों जैसे ही सोशल मीडिया पर अपनी बिकनी फोटो शेयर की उसके कुछ ही देर बाद उन्हें 75 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके थे। लेकिन, कई लोगों ने फोटो शेयर करते ही तापसी की बोल्ड फोटो पर नेगेटिव कमेंट्स करने शुरू कर दिए। एक यूजर ने ट्वीट करते हुए ये लिखा कि ‘कम से कम सोशल मीडिया पर ऐसी गंदी पिक मत अपलोड करें, गंदी-गंदी मूवी बना के देश की यंग पीढ़ी को तो बर्बाद कर ही रही हैं आपलोग।’ लेकिन अभिनेत्री ने भी इसका जवाब बहुत ही फनी अंदाज़ में देते हुए कहा कि, ‘गंदी! हां मुझे पता है कि मुझे खुद से रेत साफ कर लेनी चाहिए थी। मैं आगे से इस बात का ध्यान रखूंगी।’

वहीं एक दूसरे यूजर ने उन्हें देश और समाज की बात समझाते हुए कहा कि ‘हमारे देश में अभिव्यक्ति की आजादी है, तो ये बचे हुए क्यों पहने हैं। इन्हें भी उतार देती। तुम्हारा भाई कितना गर्व महसूस कर रहा होगा यह देख कर।’ इसका भी जवाब भी अभिनेत्री ने बहुत ही फनी अंदाज़ में देते हुए लिखा कि ‘सॉरी भाई है नहीं, वरना पक्का पूछ कर बताती। अभी के लिए बहन का जवाब चलेगा।’ बता दें कि तापसी का यह लुक उनकी अपकमिंग फिल्म ‘जुड़वा 2′ के आ तो सही’ से लिया गया है।

ये भी पढ़ें :-  जुबैर खान ने फिर खोला मोर्चा- कहा, सलमान खान 'नामर्द' है इसलिए नही हो रही है शादी
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>