ट्रेडिशनल ही नहीं वेस्टर्न के साथ ट्राय करें कोल्हापुरी चप्पल

May 13, 2017
ट्रेडिशनल ही नहीं वेस्टर्न के साथ ट्राय करें कोल्हापुरी चप्पल

फैशनेबुल कपड़ों के साथ हमारे फूटवारे पर भी बहुत ज्यादा मायने रखते हैं। कामकाज करने वाली महिलाओं को हमेशा फ्लैट जूते ही पसंद आते हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि फ्लैट जूते बहुत ज्यादा आरामदायक होते हैं। अगर आप चाहें तो इस गर्मी में आप कोल्हापुरी चप्पल भी ट्राई कर सकते हैं। फ्लैट चप्पल सलवार सूट जींस किसी भी तरह के ओउत्फिट्स के साथ बखूबी जचती हैं। आइए, जानिए इस चप्पल के कुछ खास खूबसूरत डिज़ाइन।

एंब्रायडरी कोल्हापुरी
यह चप्पल देखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत होती है। इस चप्पल में एंब्रॉयडरी की जाती है। यह एंब्रायडरी चप्पल आप किसी भी तरह की सलवार कुर्ती के साथ वियर कर सकते हैं। और इसके अलावा पटियाला सलवार सूट के साथ यह चप्पल बहुत ज्यादा खूबसूरत लगती है।

मिरर वर्क कोल्हापुरी
इस सफल का ट्रेंड बहुत ज्यादा चल रहा है। ये कोल्हापुरी चप्पल्स किसी भी तरह के ओउत्फिट्स के साथ पहने जा सकती है। कोल्हापुरी चप्पल पर आजकल बहुत ज्यादा देखा जाने लगा है।

पोम पोम कोफपुरी
ये देखने में भी बहुत सुंदर लगती है। इसे आप किसी भी तरह की ड्रेस के साथ पहन सकते हैं। मार्केट में इस तरह की कोल्हापुरी चप्पल बहुत ज्यादा मिलती है। इसलिए इस तरह के चप्पल पहन सकती हैं। आप चाहें तो ब्राउन कलर की कोल्हापुरी ले सकती हैं।यह हर तरह की ड्रेस इसके साथ अच्छी तरह से मैच हो जाएगी।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>