VIDEO: कन्हैया कुमार को चाहिए फ्लाइट में विंडो सीट पर बैठने की आजादी

Apr 05, 2016

नयी दिल्ली (ब्यूरो)। सड़क से संसद तक घमासान मचा कर रख देने वाले जेएनयू छात्र संघ के अध्यक्ष कन्हैया कुमार का नाम कई दिनों तक मीडिया में छाया रहा। ऐसे में विज्ञापन कंपनियां कैसे इससे अछूती रह सकती थीं। जी हां यात्रा डॉट कॉम (yatra.com) ने कन्हैया के स्टाइल में ही एक विज्ञापन बनाया है जो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। इस विज्ञापन में दिखाया गया है कि एक युवक अन्य लोगों को इकट्ठा कर एयरपोर्ट पर आजादी के नारे लगा रहा है।
बता दें कि फ्लाइट बुकिंग से जुड़ी एक कंपनी ने अपने ऑनलाइन ऐप के लिए एक ऐड रिलीज किया है। कंपनी के वेब ऐप में चेक इन और विंडो सीट लेने के कन्हैया की जिद और इसके लिए आंदोलन करने का यह ऐड खूब पसंद किया जा रहा है। एयरपोर्ट के झंझट से बचने के लिए ऐड में कन्हैया जैसा ही एक किरदार ‘आज़ादी’ की बात करता नजर आ रहा है। हालांकि कुछ लोगों ने ऐड में कन्हैया की स्पीच की कॉपी करके उसकी स्पीच की गंभीरता को कम करने का आरोप भी लगाया है।

 

वीडियो में कन्हैया कुमार जैसा दिखने वाला एक युवक चेक-इन के वक्त एयरलाइंस स्टाफ से विंडो सीट की डिमांड करते नजर आता है। फीमेल स्टाफ कहती है कि विंडो सीट बुक हो चुके हैं। इसके बाद कन्हैया कुमार की तरह दिखने वाला युवक नारेबाजी शुरू कर देता है।


लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>