BJP नेताओं की गाड़ियों ने रौंदी फसल, पैरों पर गिरकर गिड़गिड़ाने को मजबूर हुआ किसान

Oct 26, 2017
BJP नेताओं की गाड़ियों ने रौंदी फसल, पैरों पर गिरकर गिड़गिड़ाने को मजबूर हुआ किसान

उत्तर प्रदेश के जालौन में गौशाला का शिलान्यास करने पहुंचे बीजेपी नेताओं ने एक किसान की खड़ी फसल को अपनी कारों के पहियों तले रोंद दिया। जिसके चलते इस अन्नदाता को बीजेपी नेताओं के पैरों पर गिरकर गिड़गिड़ाने को मजबूर होना पड़ा।

बता दें कि जिस स्थान पर शिलान्यास होना था उस रास्ते में किसान देवेन्द्र कुमार ने डेढ़ बीघे में सरसों की फसल बोई थी। लेकिन जिले के प्रभारी मंत्री जय कुमार सिंह उर्फ जैकी सहित मंत्री महोदय के साथ आए सांसद, तीनों बीजेपी विधायकों और आला अधिकारीयों की गाड़ियों ने इस किसान की डेढ़ बीघे में खड़ी सरसों की फसल को नष्ट कर दिया।

ये भी पढ़ें :-  तेजस्वी ने सीएम नीतीश को दी चेतावनी, बोले-'दलितों को कुछ हुआ तो नीतीश की कुर्सी चकनाचूर कर देंगे'

जिसके बाद पीड़ित किसान अपना दुखड़ा लेकर कारागार मंत्री जयकुमार सिंह के पैरों में गिर पड़ा और गिड़गिड़ाने लगा। जिसके बाद जयकुमार सिंह ने किसान के साथ सहानुभूति जताई, और इस डेढ़ बीघे चौपट हुई फसल की कीमत सिर्फ 4000 रूपये लगाकर आनन-फानन में पीड़ित को चलता कर दिया। इस बारे में पीड़ित किसान ने बताया कि उसने ये फसल कर्ज लेकर बोई थी। लेकिन आज लगभग आधे खेत की फसल को मंत्री और अधिकारियों की गाड़ी ने रौंद दिया, फसल को बर्बाद करके रख दिया।

लेकिन अब हैरानी की बात तो ये है कि किसानों की फसलों का नुकसान करने वाले ये नेता आत्महत्या कर रहे किसानों का दुःख दर्द समझते होंगे ?? ऐसे ही नेताओं की वजह से देश के किसान आज खुदखुशी कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें :-  विधान भवन के सामने आलू फेंकने वालों ने अच्छा काम किया: पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>