‘ट्यूबलाइट’ पर पाकिस्तान में लटकी तलवार, सामने आया ऑफिशियल बयान..

Jun 15, 2017
‘ट्यूबलाइट’ पर पाकिस्तान में लटकी तलवार, सामने आया ऑफिशियल बयान..

सलमान खान की ‘ट्यूबलाइट’ के निर्माताओं को पाकिस्तान में फिल्म रिलीज की होने की उम्मीद है। पड़ोसी देश में बॉलीवुड सितारे काफी लोकप्रिय हैं। फिल्म सर्किट में चर्चा के अनुसार, वर्ष 1962 के भारत-चीन के युद्ध की पृष्ठभूमि पर बनी ‘ट्यूबलाइट’ पाकिस्तान में ईद के आसपास रिलीज होने की उम्मीद है।

सलमान खान फिल्म्स और ‘ट्यूबलाइट’ के सह-निर्माता चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर अमर बुटाला ने कहा, “पाकिस्तान में सलमान के काफी प्रशंसक हैं, जो केवल पर ‘बजरंगी भाईजान’ सकारात्मक संदेश के साथ वृद्धि हुई है।”

उन्होंने कहा, “हमें पाकिस्तान में ‘ट्यूबलाइट’ रिलीज करने की उम्मीद है और उस दिशा में हमारे प्रयास जारी हैं, लेकिन हम न्यायपालिका के कानून का सम्मान करते हैं।”

ये भी पढ़ें :-  इस बच्चे की कहानी देखकर रह जायेंगे हैरान,आज बन चूका है बॉलीवुड का सुपरस्टार,लेता है 25 करोड़ फीस

पाकिस्तान में सूत्रों के मुताबिक, फिल्म वितरण व्यवस्था को अंतिम रूप दिया जाना अभी बाकी है।पाकिस्तान में भारतीय फिल्मों के प्रमुख वितरक सतीश आनंद ने सोशल मीडिया पर आईएएनएस से कहा, “यहां स्क्रीन सीमित हैं और यह ईद प्रोग्रामिंग के लिए प्रतिबद्ध है। यह पूरी तरह गलत है कि ‘ट्यूबलाइट’ पाकिस्तान में प्रतिबंधित है बल्कि यह बहुप्रतीक्षित फिल्म है।”

पाकिस्तान में ईद पर ‘यलगार’ और ‘शोर शराबा’ जैसी दो स्थानीय फिल्में रिलीज होंगी। वहीं पाकिस्तान के केंद्रीय सेंसर बोर्ड के प्रमुख मोबाशेर हसन ने आईएएनएस को बताया, “यह किसी भी विदेशी फिल्म आयात करने के लिए वितरक की पसंद है।”

ये भी पढ़ें :-  सलमान खान को गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर के गाने का फर्स्ट लुक शेयर करना पड़ा भारी, "यूज़र्स ने किया उन्हें ट्रोल"

ईद के समय ‘ट्यूबलाइट’ पाकिस्तान में रिलीज होने की किसी गुंजाइश के बारे में पूछे जाने पर आनंद ने कहा, “हां, अगर सेंसर इसे स्पष्ट कर देता है।”


यहाँ देखें फिल्म का ट्रेलर…..

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>