अमेज़न बेच रहा डोनाल्ड ट्रम्प के चेहरे वाले टॉयलेट पेपर

Aug 05, 2017
अमेज़न बेच रहा डोनाल्ड ट्रम्प के चेहरे वाले टॉयलेट पेपर

इन दिनों सोशल मीडिया पर अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प का काफी मजाक उड़ाया जा रहा है। और वैसे भी ये कोई नई बात नहीं है। जब ट्रम्प का मज़ाक बनाया गया हो। ट्रम्प पर मज़ाक बनाने वालो की दुनिया में कोई कमी नही है। कुछ लोग उनके पुराने विडियो निकालकर तो कुछ उनके पुराने ट्वीट के जरिये उनका मज़ाक उड़ा रहे हैं। क्योंकि खुद अमेरिका में ट्रम्प से नफरत करने वाले काफी संख्या में मौजूद हैं।

बता दें कि अब दुनिया की सबसे बड़ी ईकॉमर्स वेबसाइट में से एक अमेज़न भी उनको अपने निशाने पर ले लिया है। इस वेबसाइट ने कुछ ऐसे प्रोडक्ट बेचने शुरू किये हैं। जिसके जरिये डोनाल्ड ट्रम्प का काफी मजाक उड़ाया जा सकता है। अभी हाल ही में अमेज़न ने अपनी वेबसाइट पर टॉयलेट पेपर के रोल बेचने शुरू किये है जिन पर डोनाल्ड ट्रम्प का चेहरा प्रिंट किया गया है। इसके अलावा ऐसे टॉयलेट पेपर भी बेचे जा रहे है। जिन पर उनके कुछ प्रसिद्ध ट्वीट लिखे हुए हैं। और दोनों तरह के टॉयलेट पेपर अमेज़न बेच रहा है। जहाँ ट्रम्प के ट्वीट वाले टॉयलेट पेपर की कीमत 11.99 डॉलर रखी गयी है। जबकि उनके चेहरे वाला टॉयलेट पेपर की कीमत 12.95 डॉलर रखी गई है। और अमेज़न ऐसे लोगों से कोई चार्ज नहीं ले रही है जो ये दोनों एक साथ खरीद रहे हैं।

ये भी पढ़ें :-  OMG: एक बंदर को गांव वालों ने दी नम आंखों से विदाई, 200 लोगों ने कराया मुंडन

आप की जानकारी के लिए बता दें कि सब से पहले अमेज़न ने ट्रम्प के चेहरे वाले टॉयलेट पेपर चाइना में शुरू किया था। जिसको लेकर काफी काफी बवाल मचाया गया था। लेकिन अब अमेज़न की इस हरकत का अमेरिकी प्रशासन क्या जवाब देते हैं ये देखने वाली बात होगी।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>