आज होगा MI-KKR के बीच IPL-10 का 2nd क्वालिफायर, आंकड़े कह रहे हैं यही टीम खेले गी फाइनल

May 19, 2017
आज होगा MI-KKR के बीच IPL-10 का 2nd क्वालिफायर, आंकड़े कह रहे हैं यही टीम खेले गी फाइनल

IPL-10 के पहले खेले गए क्वालिफायर मैच में मुंबई इंडियन्स को हरा कर राइजिंग पुणे सुपरजाइंट पहले ही फाइनल में पहंच गई है। लेकिन अभी ये पता नहीं चल पाया है कि पुणे फाइनल में किस टीम के साथ खेले गी। क्योंकि अभी दूसरा क्वालिफायर होना बाकि है। जो कि आज रात 8 बजे मुंबई इंडियन्स और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच बेंगलुरु में खेला जाए गा।

बता दें कि पहले क्वालिफायर मैच में पुणे ने मुंबई इंडियन्स को 20 रनों से हरा कर फाइनल में पहंच गई है। लेकिन दूसरे क्वालिफायर मैच में मुंबई और कोलकाता में से जो भी टीम जीते गी वो फाइनल में 21 मई को पुणे के साथ खेले गी। अगर मुंबई और कोलकाता दोनों टीमों की बात करें तो ये दोनों मजबूत टीमों में से एक है। जहाँ मुंबई के पास कई स्टार्स बल्लेबाज़ और गेंदबाज़ हैं तो कोलकाता के पास आलराउंडर की कोई कमी नहीं है।

अगर इन टीमों की आंकड़े की बात करें तो मुंबई के सामने कोलकाता अभी तक कमज़ोर साबित हुई है। क्योंकि कोलकाता के प्लेयर्स मुंबई के सामने बेबस नज़र आते हैं। वैसे तो जो आंकड़े हैं वो कोलकाता के खिलाफ हैं। मगर क्रिकेट के इस खेल में ये कह पाना बड़ा मुश्किल कि कौन सी टीम जीते गी।

अभी तक IPL-10 में किस खिलाडी ने कैसा पर्दशन किया है यहाँ आप खुद देख सकते हैं। उसके बाद ये आसानी से कहा जा सकता है कि कौन सी टीम पुणे के साथ 21 मई को फाइनल खेले गी। देखें उनका स्ट्राइक रेट-
कोलकाता कि तरफ से ये है प्लेयर्स का पर्दशन-

मुंबई कि तरफ से ये है प्लेयर्स का पर्दशन-

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>