आपत्तिजनक स्थिति में ससुर के साथ देखने पर, मां ने की 8 साल के मासूम की हत्या

Oct 22, 2016
आपत्तिजनक स्थिति में ससुर के साथ देखने पर, मां ने की 8 साल के मासूम की हत्या
अपने आठ साल के बेटे को तार से गला घोंट कर मार डालने के जुर्म में 27 वर्षीय Veronica Panarello को 30 साल की सज़ा हुई है. हत्या करने के बाद इस बेरहम मां ने बेटे की लाश को नाले में फेंक दिया था. बेटे का कसूर था कि उसनेअपनी माँ को ससुर के साथ सेक्स करते हुए देख लिया था। उसने पहले जताया कि उसके बेटे Loris का अपहरण कर लिया गया है. इसके बाद उसने अपने ससुर पर इल्ज़ाम लगाया कि उसने Loris को मारा है और वो दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं। उसके पति 29 वर्षीय Davide Stival की ज़िन्दगी बुरी तरह बिखर चुकी है. वो अपना बेटा, अपनी बीवी और अपनी नौकरी भी खो चुका है. वो सदमें में है क्योंकि उसकी बीवी ने कभी उसके बच्चे के प्रति हिंसक रवैया नहीं दिखाया था, वो उसे एक परफ़ेक्ट मां समझता था।

वो 2014 में हुई अपने बेटे की हत्या से टूट गया था। वो एक ट्रक ड्राईवर है इसलिए काम के सिलसिले में उसे अकसर बाहर जाना पड़ता था. उसे अपनी बीवी पर भरोसा था, पर अब उसके पास कुछ नहीं बचा है। गज़ब पोस्ट में छपी ख़बर अनुसार अब वो अपने दूसरे बेटे, चार साल के Diego के लिए किसी तरह जी रहा है और तलाक के लिए केस लड़ रहा है.
Loris को मार्शल आर्ट बहुत पसंद था. बस उसके पिता को इसी बात की तसल्ली है कि उनके बेटे को इन्साफ मिल सका। Panarello ने कहा था कि वो उसे स्कूल छोड़ कर आई थी पर जब लेने गयी, तो वो वहां नहीं था. जब CCTV फुटेज देखी गयी, तो पाया गया कि वो उसे स्कूल छोड़ने ही नहीं गयी थी. इस तरह उस पर पुलिस को शक़ हुआ।

उसकी मां Carmela ने भी बताया कि स्कूल में उसे Bully किया गया था, जिसकी वजह से पहले वो अपनी टीनएज में दो बार आत्महत्या करने की कोशिश भी कर चुकी है. उसके अपनी मां से भी अच्छे सम्बन्ध नहीं थे. उसने Psychiatric ट्रीटमेंट भी लिया था पर उसे पूरा किये बिना लौट आई थी।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>