एक रात साथ बिताने के लिए, ट्रंप ने इस लड़की को दिए थे 10 हजार डॉलर

Oct 24, 2016
एक रात साथ बिताने के लिए, ट्रंप ने इस लड़की को दिए थे 10 हजार डॉलर

अमेरिका में होने वाले चुनाव में रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। एडल्ट फिल्मों की स्टार और डायरेक्टर जेसिका डार्क ने डोनाल्ड पर आरोप लगाते हुए बताया है कि ट्रंप ने उन्हें अपने साथ एक रात बिताने के लिए 10 हजार डॉलर की पेशकश की थी। इस बात के सबूत के रूप में उन्होंने डोनाल्ड ट्रंप के साथ अपनी एक तस्वीर भी पेश की है।

जेसिका डार्क का कहना है कि मैं पहली बार 2006 में ट्रंप से मिली। एक साल पहले उनकी शादी हो चुकी थी। उन्होंने बार-बार मुझे अपने साथ रात गुजारने को कहा। मना करने पर 10 हजार डॉलर का लालच दिया।  उन्होंने कहा कि इससे पहले मैं अपने दो महिला दोस्तों के साथ ट्रंप के पेंटहाउस सुइट में गई थी। वहां उन्होंने सहमति के बिना सभी को किस किया और फिर सबको गले लगाया।

ये भी पढ़ें :-  थाईलैंड : मंदिर में पुलिस, बौद्ध भिक्षुओं में झड़प

जेसिका डार्क ने बताया कि दस साल पहले वह विक्ड पिक्चर्स के लिए काम करती थीं। इसी दौरान एक सुबह ट्रंप से मुलाकात हुई। अरबपति बिजनसमैन ने गोल्फ कोर्स में साथ घूमने को कहा। इस दौरान ट्रंप के मांगने पर अपना फोन नंबर दिया। उन्होंने कहा कि शाम को उन्होंने मुझे फोन किया और अपने रूम में आने को कहा। मुझे अकेले उनके कमरे में जाना ठीक नहीं लगा, इसलिए मैं अपने दो दोस्तों के साथ गई।

एडल्ट फिल्मों की इस स्टार ने बताया कि वहां उन्होंने सबको जबरन किस किया और गले लगाया। हमारे वहां से निकल जाने के बाद ट्रंप ने कई बार फोन किया और लौटने को कहा। बाद में उन्होंने धनराशि का प्रस्ताव दिया। वहीं दूसरी ओर ट्रंप पर लग रहे इन गंभीर आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए ट्रंप के समर्थकों और उनके अभियान से जुड़े लोगों का कहना है कि जेसिका द्वारा लगाए जा रहे सभी आरोप निराधार हैं। ट्रंप इस महिला को जानते भी नहीं और ना ही जानने में कोई दिलचस्पी रखते हैं। डोनाल्ड ट्रंप और जेसिका के साथ ही फोटो के लेकर उन्होंने कहा कि ट्रंप के साथ हजारों लोगों ने तस्वीरें ली हैं, यह फोटो भी उनमें से एक है।’

ये भी पढ़ें :-  हमलो से परेशान पाकिस्तान ने शुरू किया ऑपरेशन, आतंकवादियों को ढूंढ-ढूंढकर मार रहा है

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected