मां लोगों से बच्‍चे की जान बचाने की गुहार लगाती रही, तमाशा देख लोग बजाते रहे तालियां

Jul 12, 2016

आगरा। डूब रहे एक बच्‍चे की मां उसे बचाने के लिए लोगों से गुहार लगा रही थी और लोग खड़ेे तमाशा देख रहे थेे। यही नहीं जब कुछ लोग बच्‍चे को बचाने के लिए पानी में उतरे, तो उनकी हर डुबकी पर भीड़ तालियां बजाकर मजा ले रही थी।

मामला एमजी रोड के नालबंद चौराहे का है। भास्कर की रिपोर्ट के अनुसार यहां पर कंस नाले के बगल में एक खाली प्लाट पड़ा है। ढलान के कारण बारिश में यहां काफी पानी भर जाता है और गड्ढे भी हो जाते हैं। सोमवार को गोकुलपुरा निवासी शारिख अपने 3 दोस्तों के साथ प्लाट में नहाने चला गया। स्थानीय लोगों के अनुसार, उसे तैरना नहीं आता था और बाकी दोस्त तैर लेते थे। नहाते-नहाते अचानक शारिख गहरे में चला गया और डूब गया। प्लाट में पहले से काफी कूड़ा-कर्कट भरा था, जिसमे फंसकर वो बाहर नहीं आ पाया।

शारिख को डूबा देख साथी दोस्‍त भाग गए और किसी को बताया भी नहीं। पूरा नजारा दूर से मोहल्ले का एक बच्चा देख रहा था। उसने यह बात शारिख की मां सायना को बताई। वह बेसुध हो गई और चीखते हुए घटनास्थल पर भागी। हल्ला होते ही मौके पर भीड़ लगना शुरू हो गई और लोगों ने कंट्रोल रूम पर सूचना दी। सूचना पर सिर्फ एक चीता मोबाइल ही वहां पहुंची, जिससे लोग खफा हो गए और एमजी रोड पर जाम लगा दिया। वाहनों में तोड़फोड़ भी करने लगे। मौके पर आए सीओ लोहामंडी राजेन्द्र यादव ने जैसे तैसे मामला संभाला और मदद का आश्वासन दिया।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>