छात्रसंघ को बहाल करने और यूपी की कानून व्यवस्था के ख‍िलाफ विधानसभा घेरने जा रहे ABVP कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज

Aug 05, 2016

राजधानी लखनऊ में शुक्रवार को पुलिस ने अखि‍ल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज किया. कार्यकर्ता छात्रसंघ को बहाल करने और यूपी की कानून व्यवस्था के ख‍िलाफ प्रदर्शन करने विधानसभा पहुंचे थे.

विधानसभा पर मौजूद पुलिस ने पहले तो इन्हें रोकने की कोशिश की, लेकिन जब कार्यकर्ता आक्रोशित हो गए और पुलिस से झड़प करने लगे, तब प्रशासन को भी लाठी चार्ज करना पड़ा.

प्रदर्शन रोकने पर पुलिस से भिड़े कार्यकर्ता
लखनऊ में विधानसभा घेरने जा रहे एबीवीपी कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने जमकर लाठियां बरसाईं. कार्यकर्ता अपनी मांगों को लेकर विधानसभा के सामने सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करने पहुचे थे. जहां पहले से मौजूद पुलिस ने इन्हें रोकने का प्रयास किया तो ये कार्यकर्ता आक्रोशित होकर पुलिस से झड़प पर आमादा हो गए.

छात्रसंघ चुनाव और कानून व्यवस्था था मुद्दा
इसके बाद इन्हें रोकने के लिए पुलिस को लाठियों का सहारा लेना पड़ा. एबीवीपी कार्यकर्ता छात्र संघ बहाल किए जाने और प्रदेश की खराब कानून व्यवस्था को लेकर विधानसभा का घेराव करने पहुचें थे. प्रदर्शनकारी कार्यकर्ताओ का कहना है कि तत्काल छात्र संघ बहाल किया जाए और प्रदेश में हत्या और महिलाओ के साथ रेप की घटनाये लगातार हो रही है और सरकार मूकदर्शक बनी हुई है.

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>