पति पत्नी का तनाव दूर करने के लिए सिंदूर की पुड़िया में जलाये कपूर

Apr 27, 2017
पति पत्नी का तनाव दूर करने के लिए सिंदूर की पुड़िया में जलाये कपूर

कपूर को पूजा में बहुत ही उचित स्थान दिया जाता है और बहुत ही महत्वपूर्ण माना भी जाता है। और साथ ही में स्वास्थ्य से संबंधित बहुत सारी चीजों में कपूर का फायदा होता है। परंतु आज हम आपको बताएंगे कि कपूर के इस्तेमाल करने से आप कैसे मालामाल बन जाएंगे।

कपूर के फायदे:
अगर आपके घर में बहुत ज्यादा नकारात्मक उर्जा आ गई है और बहुत ज्यादा लड़ाई झगड़े होते हैं तो ऐसे में शांति लाने के लिए और सकारात्मक उर्जा लाने के लिए आपको रोज सुबह और शाम कपूर को घी में भीगोकर जलाना चाहिए। इससे निकलने वाले धुएं से आपके घर में सकरात्मक उर्जा फैलेगी।

अगर आपको धन लाभ चाहिए तो आप एक काम और कर सकते हैं आप गुलाब का फूल ले और उसमें कपूर का टुकड़ा रख दें और शाम को उससे मां दुर्गा के सामने रख दे पूरी रात उसे ऐसे ही रखे रहने दें फिर अगले दिन होते हैं उस गुलाब के फूल और कपूर दोनों को जला दे।

अगर पति पत्नी के बीच में बहुत ज्यादा झगड़े होते हैं तो ऐसे में जब आप रात को सोने जाएं तो पत्नी पति के तकिए के नीचे सिंदूर के पुड़िया रख दें और उसी पुड़िया में कपूर के दो टुकड़े भी मिला कर दें। सुबह उठे सिंदूर की पुड़िया को उठा कर बाहर फेंक दें और कपूर को निकाल ले और अपने सोने वाले कमरे यानी के बेडरूम में जला दे।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>