शांति बनाए रखने के लिए ‘दिल्ली कॉलेज ऑफ आट्र्स एंड कॉमर्स’ ने सुब्रमण्यम स्वामी का कार्यक्रम किया रद्द

Mar 09, 2017
शांति बनाए रखने के लिए ‘दिल्ली कॉलेज ऑफ आट्र्स एंड कॉमर्स’ ने सुब्रमण्यम स्वामी का कार्यक्रम किया रद्द

हमेशा विवादों में रहने वाले बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी का ‘दिल्ली कॉलेज ऑफ आट्र्स एंड कॉमर्स’ में कल होने वाला कार्यक्रम रद्द कर दिया हैं। ये कार्यक्रम रामजस कॉलेज में हुये बवाल को देखते हुए शांति एवं सद्भाव बनाए रखने के लिए रद्द किया गया हैं।

दरअसल, DCAC के पत्रकारिता विभाग की ओर से जर्नलिज्म ऑन ट्रायल सब्जेक्ट पर एक संगोष्ठी का आयोजन किया गया था, जिसमें स्वामी को बोलने के लिए आमंत्रण दिया गया था। कार्यक्रम के पोस्टर पूरे कॉलेज परिसर में लगाए गए थे और सोशल मीडिया में भी पोस्ट किये गए थे। लेकिन दिल्ली यूनिवर्सिटी के आदेश की वजह से इस कार्यक्रम को रद्द करना पड़ा।

वही कॉलेज के प्रिंसिपल राजीव चोपड़ा ने फैसले का बचाव करते हुए कहा, स्वामी को आमंत्रण के बारे में मुझे नहीं बताया गया था। कहा कि, कॉलेज अधिकारियों ने स्वामी को कोई आमंत्रण नहीं दिया था। बुलावा स्टूडेंट्स की तरफ से दिया गया था। और ऐसा कार्यक्रम करने के लिए मुझसे कोई परमिशन नहीं ली गयी। कॉलेज में शांति एवं सद्भाव बनाए रखने के लिए हमें दिल्ली यूनिवर्सिटी से संवाद प्राप्त हुए हैं।

आयोजन समिति से कहा गया कि वे कार्यक्रम आयोजित नहीं कर सकते क्योंकि कॉलेज परिसर में ऐसा कार्यक्रम आयोजित करने के लिए अभी उस तरह का माहौल नहीं है। उनहोंने कहा, जब हमने विरोध किया तो हमें बताया गया कि हमें सभागार का इस्तेमाल नहीं करने दिया जाएगा।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>