पत्नियों से ये बात सुनने के लिए, सभी पति रहते हैं हमेशा बेचैन..

Jul 04, 2017
पत्नियों से ये बात सुनने के लिए, सभी पति रहते हैं हमेशा बेचैन..

हम लोग सोचते हैं कि औरतें सारे दिन घर में काम करती हैं उनके लिए कोई भी छुट्टी नहीं होती। परंतु क्या आपने कभी देखा है कि मर्द भी बाहर से नौकरी करके आते हैं फिर घर के कामों में पत्नी के साथ हाथ बटाते हैं। साथ में अपने बच्चे को भी पढ़ाते हैं तो ऐसे में उन्हें लगता है कि वह अपने पत्नी से कुछ अच्छा सुनें।

यह बात तो हम सब जानते हैं कि महिलाओं को सजने सवरने और कपड़े पहनने का बहुत शौक रहता है। इसीलिए महिलाओं की अलमारी हमेशा ही कपड़ों से भरी रहती है। परंतु जैसे ही बात आती है बाहर जाकर डिनर लंच या कुछ भी घूमने की तो वह हमेशा ही अपने पति से बात की शिकायत करती हैं।की उनके पास पहनने के लिए कुछ भी नहीं है।

पुरुष कभी-कभी जब थक हार के घर आते हैं तो वह हमेशा ही अच्छा मूड अपनी पत्नी का देखना चाहते हैं ऐसे में वह अपनी पत्नी से पूछते हैं कि उनकी तबीयत कैसी है। तो वो हमेशा एक ही जवाब देती हैं कि उनकी तबीयत सही नहीं है ऐसे में पुरुषों का मन गिर जाता है और वह सोचते हैं कि काश कभी तो तुम बोलो कि तुम ठीक हो।

मर्दों में अगर हम बात करें शादीशुदा या कुंवारे लड़कों की तो वह हमेशा ही अपने लवर से एक ही बात सुनते हैं कि वह पहले जैसे नहीं रहे उनमें बहुत बदलाव आ गया है।वह पहले जैसे प्यार और केयर नहीं करते। ऐसे में पुरुष हमेशा ही अपने लवर से यह सुनना चाहते हैं की वो नहीं बदले है और आज भी वह उतना ही प्यार अपने लवर को करते हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>