गांव की लड़की को लव-लेटर देना, इन दो लड़कों को पड़ा भारी, हुई इतनी धुनाई भूल नहीं पाएंगे कभी

Jul 21, 2017
गांव की लड़की को लव-लेटर देना, इन दो लड़कों को पड़ा भारी, हुई इतनी धुनाई भूल नहीं पाएंगे कभी

इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिस में कुछ नकाबपोश लोग दो लड़कों की पीटाई कर रहे हैं। जिन के बारे में ऐसा कहा जा रहा है कि ये लोग गांव की लड़की को लव-लेटर दे रहे थे।

बता दें कि ये घटना फतेहाबाद-भट्‌टू रोड स्थित गांव बनगांव के पास की है। जहाँ एक राह चलते शख्श ने इस वीडियो को बनाया, जिस से पूछने पर उसने बताया कि, दो लड़के एक लड़की का पीछा करते-करते उसके गांव तक पहुंच गए। और उन लोगों ने उस लड़की को लेटर देना चाहते थे लेकिन उसी समय गांव के कुछ लोगों ने लड़की लेटर देते हुए देख लिया। फिर किया था। कुछ लोगाें ने उन दोनों को पकड़ लिया। ये दोनों लड़के एक बाइक पर सवार थे। लड़कों को रोकने के बाद जैसे ही उनको बाइक से उतारा इन लोगों की कहासुनी शुरू हो गई। और इन युवक को धमकाते हुए कुछ नकाबपोश लड़कों ने लड़की को लैटर देने वाले युवकों की लात-घूसों से पीटना शुरू कर दिया। पिटाई होते देख कर आस-पास से गुजरने वाले लोग जमा होना शुरू हो गए। इस दौरान किसी राहगीर ने इस पूरे मामले का वीडियो बना कर अपने मोबाइल में कैद कर लिया।

इस दौरान मार खाते इन युवकों ने माफी भी मांगी जो इस वायरल हुई वीडियो में नज़र आ रहा है। इस में ये भी दिख रहा है कि नकाबपोश युवकों में से एक युवक ने अपनी जेब में से लव लेटर निकाला और पीटते लड़कों में से एक से पूछा कि यह तुमने लिखा है। तो पिट रहा युवक ने कहा ‘मैं अब नहीं करूंगा, माफी मांगता हूं। अगर दोबारा ऐसा हो तो जान से मार देना।’ ये लोग पास में खड़े गांव के लोगों के पांव पकड़ने लगते हैं। लेकिन इन की और पीटाई होने लगती है।

और उन में से एक युवक को दूसरी तरफ ले जाते हैं। और वो तीन युवक जिन्होंने अपने मुंह पर रूमाल बांध रखा है। वह लात-घूंसे से उसकी करने लगते हैं। इस दौरान जब नकाबपोश और वहां के लोगों ने इन लड़कों का नाम और गांव पूछा तो वह कभी किसी गांव का नाम तो कभी किसी गांव का नाम लेते हैं। लेकिन इन नकाबपोश लड़कों का कहना है कि यह हर रोज बस स्टैंड से लड़की का पीछा करते हैं।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद एसएचओ भट्‌टू थाना का कहना है कि इस बारे में यहाँ कोई शिकायत नहीं आई है और जब तक कोई शिकायत नहीं आ जाती है तब तक कोई करवाई नहीं हो गी।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>